Lok Sabha Elections 2024 : मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर गरजे अमित शाह, कहा- इस बार चुनाव में सपा का होगा सूपड़ा साफ

मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर गरजे अमित शाह, कहा- इस बार चुनाव में सपा का होगा सूपड़ा साफ
UPT | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Apr 03, 2024 15:08

केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह बुधवार दोपहर यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर...

Apr 03, 2024 15:08

Short Highlights
  • कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया : शाह
  • इस बार सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह 
     
Muzaffarnagar News : केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह बुधवार दोपहर यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के आंतकियों के बारे में कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा है।

 सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह 
रैली के मंच से चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) का सूपड़ा साफ करना है। इसी भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाने का काम किया। बीजेपी सरकार ने गरीब कल्याण के कार्य किए। 

कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया : शाह
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में रैली में दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री  बनेंगे। उन्‍होंने इस मौके पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में आर्टिकल 370 लागू करने के मुद्दे को कांग्रेस ने 70 सालों तक लटका रखा। अयोध्या में हो रहे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के वक्त कांग्रेस ने राम मंदिर का भी विरोध किया। हमारी सरकार ने पाकिस्‍तान के आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा है। हमने कश्‍मीर से आतंकवाद खत्‍म किया।

Also Read

NGO उठाएगी पीड़ित छात्र की पढ़ाई का पूरा खर्च, सुप्रीम कोर्ट ने दिए निर्देश

27 Jul 2024 02:02 PM

मुजफ्फरनगर थप्पड़ कांड : NGO उठाएगी पीड़ित छात्र की पढ़ाई का पूरा खर्च, सुप्रीम कोर्ट ने दिए निर्देश

मुजफ्फरनगर के गांव खुब्बापुर स्थित नेहा पब्लिक स्कूल में हुए थप्पड़ प्रकरण में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। BSA भी पेश हुए। बताया गया कि बच्‍चे की पढ़ाई का जिम्‍मा एक NGO ने लिया है। और पढ़ें