advertisements
advertisements

Lok Sabha Elections 2024 : मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर गरजे अमित शाह, कहा- इस बार चुनाव में सपा का होगा सूपड़ा साफ

मुजफ्फरनगर में विपक्ष पर गरजे अमित शाह, कहा- इस बार चुनाव में सपा का होगा सूपड़ा साफ
UPT | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Apr 03, 2024 15:08

केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह बुधवार दोपहर यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर...

Apr 03, 2024 15:08

Short Highlights
  • कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया : शाह
  • इस बार सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह 
     
Muzaffarnagar News : केंद्रीय गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह बुधवार दोपहर यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे। उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के आंतकियों के बारे में कहा कि हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा है।

 सपा का सूपड़ा साफ करना है: अमित शाह 
रैली के मंच से चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) का सूपड़ा साफ करना है। इसी भूमि से चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाने का काम किया। बीजेपी सरकार ने गरीब कल्याण के कार्य किए। 

कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया : शाह
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में रैली में दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री  बनेंगे। उन्‍होंने इस मौके पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में आर्टिकल 370 लागू करने के मुद्दे को कांग्रेस ने 70 सालों तक लटका रखा। अयोध्या में हो रहे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के वक्त कांग्रेस ने राम मंदिर का भी विरोध किया। हमारी सरकार ने पाकिस्‍तान के आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारा है। हमने कश्‍मीर से आतंकवाद खत्‍म किया।

Also Read

सुबह सात बजे शुरू होगा मतदान, 11 उम्मीदवारों का भविष्य तय करेगी जनता

18 Apr 2024 09:16 PM

मुजफ्फरनगर मुजफ्फरनगर में होगी कांटे की टक्कर : सुबह सात बजे शुरू होगा मतदान, 11 उम्मीदवारों का भविष्य तय करेगी जनता

मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा। इस सीट पर बीजेपी के संजीव बालियान और सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बीच मुकाबला माना जा रहा है। ऐसे में इस सीट पर दो जाट नेताओं में टक्कर देखने को मिलेगी। वहीं बसपा के दारा सिंह प्रजापति भी मैदान में हैं। सुबह स... और पढ़ें