advertisements
advertisements

Muzaffarnagar News : रेलवे ट्रैक पर मिला MBBS छात्रा का शव, कॉलेज से दोस्त के साथ निकली थी कृतिका

रेलवे ट्रैक पर मिला MBBS छात्रा का शव, कॉलेज से दोस्त के साथ निकली थी कृतिका
UPT | MBBS छात्रा का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Apr 27, 2024 16:45

छात्रा कृतिका चौहान औरेया के अजीतमल की रहने वाली थी। उसके पिता राहुल चौहान इंटर कॉलेज में लेक्चरर और मां सुलेखा सरकारी प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर हैं। छात्रा ने...

Apr 27, 2024 16:45

Short Highlights
  • परिजनों ने हत्या करके शव फेंकने का लगाया आरोप
  • 6 महीने पहले ही छात्रा ने लिया था एडमिशन
Muzaffarnagar News : जिले में MBBS छात्रा का शव हॉस्टल के पीछे रेलवे ट्रैक पर मिला है। कृतिका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह अपने दोस्तों के साथ गुरुवार शाम को हॉस्टल से बाहर गई थी। हॉस्टल क्लोजिंग के समय तक वह नहीं लौटी तो उसे कॉल किया गया। लेकिन उसका फोन नंबर नहीं लग रहा था। इसके बाद हॉस्टल वालों ने उसकी तलाश शुरू की। खोजबीन के दौरान देर रात हॉस्टल से करीब एक किलोमीटर दूर उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। वहीं परिजनों ने हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा कृतिका चौहान औरेया के अजीतमल की रहने वाली थी। उसके पिता राहुल चौहान इंटर कॉलेज में लेक्चरर और मां सुलेखा सरकारी प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर हैं। छात्रा ने 6 महीने पहले ही बेगराजपुर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था। जिसके बाद से वह गर्ल्स हॉस्टल में रहने लगी थी।

कॉलेज से दोस्त के साथ निकली थी कृतिका
एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसमें हॉस्टल के CCTV कैमरे भी खंगाले गए। जिससे पता चला कृतिका अपने साथ पढ़ने वाले कुणाल सैनी के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थी। हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि ये हत्या है या आत्महत्या। इसलिए अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने बताया कि कुणाल को हिरासत में ले लिया गया है। अब इस मामले पर उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं कुणाल ने शुरुआती पूछताछ में इसे हादसा बताया था। लेकिन पुलिस के सख्ती करने पर वह बयान पलट रहा है। पुलिस ने अभी पूछताछ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

हत्या कर शव फेंकने का आरोप
कृतिका की मौत की सूचना पर परिवार में हड़कंप मच गया है। जीजा आरएस सेंगर ने आरोप लगाया कि कृतिका की हत्या कर के शव को फेंका गया है। उन्होंने यह भी कहा कि उसके दोस्त ने ही उसकी हत्या की है। कृतिका रोजाना शाम को अपने मां-पिता से बात करती थी। कल शाम को भी बातचीत हुई थी। हालांकि, उसने कोई ऐसी बात नहीं की थी। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर जहां छात्रा का शव मिला है। वह सुनसान इलाका है। उस जगह के आसपास झाड़ियां और जंगल है। वहां कोई आम रास्ता नहीं है। ऐसे में कृतिका वहां कैसे पहुंच गई? यह बात भी किसी को समझ नहीं आ रही है। हॉस्टल से वहां तक पहुंचने के लिए कोई सीधा रास्ता भी नहीं है।

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें