advertisements
advertisements

Muzaffarnagar News : काली नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

काली नदी में डूबने से दो किशोरों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 10, 2024 22:34

छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहा निवासी दोनों किशोर चिलचिलाती गर्मी क़ो देखते हुए काली नदी मे नहाने पहुंचे थे। जहां काली नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक किशोरों की पहचान...

May 10, 2024 22:34

Muzaffarnagar News : जिले के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मलीरा के पास काली नदी में रामपुर तिराहा के दो किशोर नहाते हुए गहरे दलदल (पानी) में डूब गए। किशोरों को डूबते देख आस पास के अन्य युवकों ने शोर मचा दिया। बच्चों के शोर गुल से आस पास खेतों में काम कर रहे किसान भी दौड़ पड़े।लेकिन जब तक वे कुछ कर पाते तब तक दोनों किशोरो की डूबने से मौत हो चुकी थी।

किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस सहित यूपी 112 डायल को भी दे दी। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर दोनों किशोरों को किसी तरह काली नदी से बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों किशोरों को मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहा निवासी दोनों किशोर चिलचिलाती गर्मी क़ो देखते हुए काली नदी मे नहाने पहुंचे थे। जहां काली नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक किशोरों की पहचान 1: मोहित (उम्र लगभग11 वर्ष) पुत्र अमित निवासी रामपुर तिराहा, 2: उज्जवल (उम्र 12 वर्ष) पुत्र प्रदीप रामपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। 

उधर काली नदी में दो किशोरों की डूबने से हुई मौत की खबर मिलते ही थाना शहर कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह और एसडीएम सदर परमानंद झा भी जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां दोनों बच्चों के परिजनों को सूचना कर मौके पर बुलवाया गया। परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराये जाने की पुलिस से बात कही।

Also Read

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भाई डीएम के फर्जी साइन करने के मामले में गिरफ्तार

20 May 2024 09:23 PM

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar news : फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भाई डीएम के फर्जी साइन करने के मामले में गिरफ्तार

अयाजुद्दीन ने 12 दिसंबर 2023 को कृषि भूमि के लिए विपक्षी जावेद इकबाल के साथ चल रहे विवाद को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था। आईजीआरएस पोर्टल के सन्दर्भ प्रार्थना पत्र... और पढ़ें