advertisements
advertisements
ऑथर Ankit Dahiya

पुरानी रंजिश में खूनी संघर्ष : धारदार हथियार और लाठी-डंडों से मारपीट, युवक के पेट में लगी गोली

धारदार हथियार और लाठी-डंडों से मारपीट, युवक के पेट में लगी गोली
UPT | पुरानी रंजिश में खूनी संघर्ष

Apr 28, 2024 17:19

थाना क्षेत्र के गांव अंती में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर से धारदार हथियार और लाठी-डंडों से मारपीट हुई। इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया...

Apr 28, 2024 17:19

Muzaffarnagar News : खतौली थाना क्षेत्र के गांव अंती में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर से धारदार हथियार और लाठी-डंडों से मारपीट हुई। इस दौरान गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

यह है पूरा मामला
गांव अंती में देर रात को मनीष उर्फ निक्की और बबित के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। दो माह पहले बबित ने अपने साथियों के साथ मिलकर निक्की की पिटाई कर दी थी। वहीं कुछ दिन पूर्व निक्की ने इसी तरह से बबित को पीट दिया था। शनिवार देर रात को दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों के लोग धारदार हथियार और लाठी डंडे लेकर आमने सामने आ गए। बताया गया है कि एक पक्ष से कई बाइकों पर सवार युवकों ने निक्की को घेरकर हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान निक्की के पेट में गोली लगने से वह घायल हो गया। एक अन्य युवक को  मोंटी के भी छर्रे लगे हैं। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान कुछ युवक दो बाइक छोड़कर जंगल के रास्ते फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस
सूचना पर यतेंद्र सिंह नगर और इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। घायल निक्की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने घटना की पड़ताल के लिए एक धार्मिक स्थल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। इंस्पेक्टर उमेश कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें एक युवक को गोली लगी है। युवक का मेरठ के मोदीपुरम स्थित एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

Also Read

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

19 May 2024 07:30 PM

मुजफ्फरनगर  Muzaffarnagar News : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 50वां जन्मदिन, अनाथ बच्चों को खिलाया खाना

एक्टर के जन्मदिन के मौके पर'लिहाज फाउंडेशन' ने बुढ़ाना में हजारों वंचित बच्चों को खाना खिलाया और बेहद सादगी से उनका जन्मदिन… और पढ़ें