Kanwariyas News : सड़क हादसे में बुलंदशहर के दो कांवड़ियों की मौत एक घायल, हरिद्वार जा रहे थे गंगाजल लेने

सड़क हादसे में बुलंदशहर के दो कांवड़ियों की मौत  एक घायल, हरिद्वार जा रहे थे गंगाजल लेने
UPT | तीन कांवड़िये गंगाजल लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे

Jul 21, 2024 21:10

तीनों कांवड़ियों की बाइक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। जिसमें दो कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Jul 21, 2024 21:10

Short Highlights
  • रुड़की के पास हुआ कांवड़ियों के साथ सड़क हादसा 
  • बाइक सवार कांवड़ियों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर 
  • पोस्टमार्टम के बाद कांवड़ियों के शव बुलंदशहर भेजे
Muzaffarnagar News : यूपी के बुलंदशहर के दो कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बाइक पर सवार होकर बुलंदशहर से तीन कांवड़िये गंगाजल लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। इस दौरान तीनों कांवड़ियों की बाइक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। जिसमें दो कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कांवड़िया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंद दिया
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीन कांवड़िया एक बाइक पर सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे। रुड़की में मुंडियाकी गांव के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंद दिया। जिससे दो कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मौके पर पहुंची रुडकी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कांवड़ियों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। देर शाम पोस्टमार्टम होने के बाद दोनों कांवड़ियों के शवों को उनके पैतृक गांव के लिए भेज दिया है।

घायल कांवड़िया का एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि हादसे में मानवेन्द्र निवासी बहादुरपुर रहचोई कोतवाली छर्रा जिला बुलंदशहर, उत्तरप्रदेश और अमित (28) निवासी ग्राम कमौना थाना छतारी जिला बुलंदशहर की मौत हो गई। अमित की बुआ का बेटा बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मानवेन्द्र दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। अमित दादरी में नौकरी करता था।

Also Read

534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 Sep 2024 02:00 PM

मुजफ्फरनगर 11 साल बाद भी नहीं भर पाया मुजफ्फरनगर दंगे का जख्म : 534 मुकदमे दर्ज हुए थे, सिर्फ दो में आया फैसला... जो गांव छोड़कर गए, वापस नहीं लौटे

7 सितंबर 2013 को नंगला मंदौड़ में पंचायत के बाद मुजफ्फरनगर में भड़के सांप्रदायिक दंगे को आज 11 साल पूरे हो गए हैं। इस हिंसा में 60 से अधिक हत्याएं, दुष्कर्म और आगजनी की घटनाएं हुई थीं। और पढ़ें