Muzaffarnagar News : दो युवकों ने मिस्त्री को छत से फेंककर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई दर्दनाक वारदात

दो युवकों ने मिस्त्री को छत से फेंककर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई दर्दनाक वारदात
UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Sep 23, 2024 20:39

मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो युवकों ने खालापार निवासी मिस्त्री अकबर (55) को छत से फेंक दिया...

Sep 23, 2024 20:39

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो युवकों ने खालापार निवासी मिस्त्री अकबर (55) को छत से फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिससे घटना का खुलासा हुआ। अकबर की मौत के बाद उसके परिवार में मातम छा गया है, और पूरे इलाके में इस वारदात को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, अकबर की शामली बस अड्डे के पास एक ट्रैक्टर मरम्मत की दुकान है। वह अक्सर रात में अपनी दुकान पर ही सोता था। सोमवार की सुबह, जब आसपास के लोग वहां से गुजर रहे थे, तो उन्होंने दुकान से कुछ दूरी पर एक अन्य दुकान के बाहर अकबर का शव पड़ा देखा। यह देखकर उन्होंने तुरंत अकबर के परिवार को सूचना दी। 

परिजनों में मचा कोहराम
अकबर के परिजन सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और शव को घर ले गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शुरुआत में परिवार ने इसे सामान्य मौत मानकर शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी शुरू कर दी। लेकिन इस बीच, किसी ने पुलिस को जानकारी दी कि अकबर की मौत सामान्य नहीं थी, बल्कि उसे दो युवकों ने पड़ोसी दुकान की छत से फेंका था। 



सीसीटीवी फुटेज से खुलासा
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो युवक मिस्त्री अकबर को जबरन पकड़कर पड़ोसी दुकान की छत से नीचे फेंक रहे हैं। यह घटना पूरी तरह से सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि अकबर की मौत एक साजिश के तहत की गई है।

पुलिस कार्रवाई
पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। हालांकि, परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने कहा है कि वे सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर जांच कर रही है, और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read

सरकार को चूना लगाने वाले सात गिरफ्तार, इतने करोड़ के काटे फर्जी जीएसटी बिल 

24 Sep 2024 11:36 PM

मुजफ्फरनगर Muzaffarnagar News : सरकार को चूना लगाने वाले सात गिरफ्तार, इतने करोड़ के काटे फर्जी जीएसटी बिल 

साइबर अपराधियों ने 925 करोड़ के फर्जी जीएसटी बिल काट दिए। अपराधियों ने देश में अलग-अलग 48 फर्जी कंपनियां बनाकर घटना को अंजाम दिया है। जिससे सरकार... और पढ़ें