सरकारी नोटिस से मची खलबली : सीएम के रोड शो से पहले जारी हुआ यह फरमान, जानिए क्या है पूरा मामला

सीएम के रोड शो से पहले जारी हुआ यह फरमान, जानिए क्या है पूरा मामला
UPT | Saharanpur News

Apr 15, 2024 18:59

लोकसभा चुनाव को लेकर सहारनपुर जिले में 16 अप्रैल को होने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जहां मुख्यमंत्री का यह रोड शो भगत सिंह चौक से शुरू होकर घंटाघर पर संपन्न होगा। इसको लेकर...

Apr 15, 2024 18:59

Saharanpur News : लोकसभा चुनाव को लेकर सहारनपुर जिले में 16 अप्रैल को होने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जहां मुख्यमंत्री का यह रोड शो भगत सिंह चौक से शुरू होकर घंटाघर पर संपन्न होगा। इसको लेकर महापौर डॉ. अजय कुमार और नगर विधायक राजीव गुंबर ने रोड शो के चलते मार्ग की व्यवस्था का जायजा भी लिया था। वहीं सीएम योगी के रोड शो से पहले सरकारी अधिकारियों द्वारा जारी एक नोटिस ने खलबली मचा दी है। जानिए नोटिस में क्या कहा गया है।
 
यह है पूरा मामला
बता दें कि मंगलवार को लोकसभ चुनाव के पहले चरण को लेकर चुनावी पारा चढ़ा हुआ है। सभी दलों के नेता अपने वोटर्स को साधने में लगे हुए हैं। वहीं सहारनपुर सीट भाजपा सहित सभी पार्टियों के लिए नाक की लड़ाई बन चुका है। जहां पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। इसी बीच अब सीएम योगी सहारनपुर में मंगलवार को रोड शो करने जा रहे हैं। जहां सीएम योगी के आगमन को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद की गई है। साथ ही जिले में सीएम योगी की सुरक्षा को देखते हुए सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखे जाने की बात भी सामने आई थी। जिसके बाद सोमवार को जारी एक सरकारी नोटिस में रोड शो के दौरान प्रतिष्ठानों को खोले जाने संबंधी जानकारी सामने आई है।

मंगलवार को खुलेंगे सभी प्रतिष्ठान
उप श्रमायुक्त द्वारा जारी इस लेटर में कहा गया है कि ईद-उल-फितर के पर्व पर 11 अप्रैल को अवकाश रहने के कारण सहारनपुर नगर के बाजार बंद रखे गए थे। इसके दृष्टिगत जिलाधिकारी सहारनपुर से प्राप्त निर्देशों के क्रम में 16 अप्रैल को बाजार बंदी दिवस पर समस्त बाजार में स्थित दुकान एवं वाणिज्य प्रतिष्ठानों को जनहित में खोले जाने की अनुमति प्रदान की जाती है। बड़ी बात ये है, कि एक तो मंगलवार को बाजार पूर्णतया बंद रहता है, वहीं सीएम योगी का रोड शो भी है। ऐसे में जारी इस सरकारी नोटिस को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि सहारनपुर प्रशासन की ओर से जारी दुकान खोले जाने की अनुमति का यह लेटर सीएम की सुरक्षा में चूक साबित हो सकता है।

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें