शामली में 5 सगी बहनें अचानक लापता : पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की, भाई से हुआ था विवाद

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की, भाई से हुआ था विवाद
UPT | शामली में 5 सगी बहनें अचानक लापता

Oct 27, 2024 13:20

थाना भवन क्षेत्र के गांव हिंद से पांच सगी बहनें अचानक लापता हो गई हैं, जिससे परिवार में चिंता का माहौल है। लापता बहनों के नाम रूबी, पूजा, प्रियंका, रश्मि और वर्षा हैं।

Oct 27, 2024 13:20

Shamli News : थाना भवन क्षेत्र के गांव हिंद से पांच सगी बहनें अचानक लापता हो गई हैं, जिससे परिवार में चिंता का माहौल है। लापता बहनों के नाम रूबी, पूजा, प्रियंका, रश्मि और वर्षा हैं। परिवार के सदस्यों का कहना है कि ये बहनें भाई-बहनों के बीच हुए एक आपसी विवाद के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गईं। परिवार ने पहले खुद अपनी बेटियों को खोजने की कोशिश की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला, तो अंततः परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : कौशांबी डीएम का बड़ा एक्शन : 23 लापरवाह अधिकारियों का एक दिन का वेतन रोका, लाइव लोकेशन मांगने पर खुली पोल

शामली में 5 सगी बहनें अचानक लापता
गांव हिंद के निवासी बाबू के छह बच्चे हैं, जिनमें पांच बेटियां और एक बेटा शामिल हैं। सभी बच्चे गांव के स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। परिवार का कहना है कि हाल ही में भाई-बहनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद ये पांचों बहनें घर से लापता हो गईं। इस घटना के बाद से परिजन इधर-उधर अपनी बेटियों को खोजने में लगे हुए हैं। 

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
पुलिस ने बाबू की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह कसाना ने बताया कि लड़कियों की खोज के लिए उनके फोन की डिटेल और लोकेशन का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक लड़कियों के फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं, जिससे उनकी लोकेशन का पता नहीं चल रहा है।



रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की
परिवार के सदस्यों ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनकी बेटियां मिल जाएंगी। पुलिस की टीम ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले ने पूरे गांव में चिंता और चर्चा का माहौल बना दिया है, और सभी लोग इस घटनाक्रम के तेजी से समाधान की उम्मीद कर रहे हैं। 

Also Read