शामली के जलालाबाद में शर्मनाक हरकत : कूड़े के ढेर पर मिले दो शिशुओं के शव, अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं...

कूड़े के ढेर पर मिले दो शिशुओं के शव, अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं...
Uttar Pradesh Times | Shamli News

Jan 14, 2024 18:35

जलालाबाद से लुहारी जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह को कूड़े के ढेर में दो शिशुओं के शव पड़े दिखाई दिए तो पूरे इलाके में खबर फैल गई। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई...

Jan 14, 2024 18:35

Shamli News : जलालाबाद में प्रसव के बाद दो नवजात शिशुओं के शव को कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। रविवार सुबह शिशुओं के शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों का जमघट लग गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मगर अभी तक कोई मुकद्मा दर्ज नहीं किया है।

क्या है पूरा मामला
शिशुओं से जुड़ा यह मामला शामली जिले के थानाभवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद का है। जलालाबाद से लुहारी जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह को कूड़े के ढेर में दो नवजात शिशुओं के शव पड़े दिखाई दिए तो पूरे इलाके में खबर फैल गई। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से बात कर दोनों नवजात शिशुओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

गैर कानूनी घटनाओं को अंजाम दे रहे अस्पताल
ग्रामीणों का कहना है कि अवांछित प्रसव करवाने के बाद नवजात शिशुओं को मरने के लिए कूड़े के ढेर में फेंका है। नवजात में से एक शव लड़का और दूसरा शव लड़की का बताया गया है। ग्रामीणों ने कहा कि गली मोहल्ले में खुलेआम ऐसे भ्रूण हत्या करने वाले अस्पताल खुले हैं, जो इस तरह की गैर कानूनी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिनमें ऐसे मामलों को अंजाम दिया जा रहा है।

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें