चौंकाने वाली खबर : कमरे में हीटर जला कर सोना पड़ा महंगा, एक छात्र की मौत

कमरे में हीटर जला कर सोना पड़ा महंगा, एक छात्र की मौत
Uttar Pradesh Times | प्रतीकात्मक फोटो

Jan 11, 2024 20:28

कमरे में कोई वेंटीलेशन नहीं होने के कारण हीटर के ताप के कारण कमरे का माहौल ज्यादा गरम हो गया था। जिसके बाद ऑक्सीजन का स्तर कमरे में बहुत कम हो गया।

Jan 11, 2024 20:28

Shamli News : जनपद में एक गांव में बीती रात सर्दी से बचने के लिए एक परिवार के द्वारा किया गया रूम हीटर का प्रयोग जानलेवा साबित हुआ है। कमरे में दरवाजा बंद कर रूम हीटर जलाया गया था। इसके ताप से कमरे में ऑक्सीजन की कमी होने के कारण छात्र की मौत हो गई। छात्र के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूत्रों के अनुसार कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव भूरा में एक परिवार ने सर्दी से बचने के लिए रूम में हीटर का प्रयोग किया गया था। जानकारी के मुताबिक छात्र राजन कमरे में हीटर जलाकर सो रहा था। जिसके बाद पूरी रात हीटर जलता रहा।

कमरे में ऑक्सीजन की कमी से हुई छात्र की मौत
कमरे में कोई वेंटीलेशन नहीं होने के कारण हीटर के ताप के कारण कमरे का माहौल ज्यादा गरम हो गया था। जिसके बाद ऑक्सीजन का स्तर कमरे में बहुत कम हो गया। जिसके कारण छात्र राजन की सोते हुए ही मौत हो गई। सुबह जब राजन सोकर नहीं उठा तो परिजनों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वो मृत पड़ा हुआ था। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें