प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी का पहला दौरा : 18 जून को पहुंचेंगे काशी, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

18 जून को पहुंचेंगे काशी, बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद
UPT | भाजपा पदाधिकारियों ने बैठक की।

Jun 10, 2024 23:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिस नई दिल्ली से सोमवार को आई सूचना के अनुसार पीएम मोदी 18 जून को काशी आ रहे हैं। यह एक दिवसीय प्रवास होगा। इस दौरान वे किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है।

Jun 10, 2024 23:30

Varanasi News : वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ ग्रहण करने एवं मंत्रिमंडल का विस्तार करने के बाद वाराणसी की जनता का धन्यवाद ज्ञापन करने के लिए 18 जून को काशी पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री एक किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे।

किसान सम्मलेन को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऑफिस नई दिल्ली से सोमवार को आई सूचना के अनुसार पीएम मोदी 18 जून को काशी आ रहे हैं। यह एक दिवसीय प्रवास होगा। इस दौरान वे किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है। स्था‍नीय संगठन की ओर से रोहनिया अथवा सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसान सम्मेलन आयोजित करने के लिए स्थल चयन करने का कार्य किया जा रहा है।

गंगा आरती में लेंगे हिस्सा
पीएम मोदी के आगमन को लेकर सिगरा के गुलाबबाग़ स्थित पार्टी कार्यालय में महानगर व जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई। इसमें भाजपा काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद पीएम स्थानीय दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी के लिए अलर्ट किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की तिथि फाइनल हो गई है। किसान सम्मेलन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपने का सिलसिला शुरू हो गया है ।

बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने जबकि धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया। बैठक में क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, जगदीश त्रिपाठी, प्रवीण सिंह गौतम, अशोक पटेल, संजय सोनकर, राहुल सिंह, जेपी दुबे, शैलेंद्र मिश्रा, राम बिलास सिंह, गौरव आदि आदि मौजूद रहे। 

Also Read

यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

27 Jul 2024 02:46 PM

वाराणसी काशी की आकांक्षा सिंह ने किया कमाल : यूपी के खिलाड़ियों के लिए बनाई ओलंपिक की डिजाइन वाली टाई, जानें खासियत

पेरिस ओलंपिक 2024 का आयोजन शुरू हो चुका है और भारतीय दल में उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी भी शामिल हैं। यूपी की उम्मीदों को लिए खास तरह का गिफ्ट तैयार किया गया है... और पढ़ें