मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का रोड शो : कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, हर-हर महादेव के लगे जयघोष

कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, हर-हर महादेव के लगे जयघोष
UPT | रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी और डिंपल यादव।

May 25, 2024 19:47

लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण में वाराणसी में मतदान किया जाना है। इसको लेकर सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक वाराणसी में रोड शो एवं जनसभा कर रहे है। इसी के तहत इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एवं सपा सांसद डिंपल यादव ने वाराणसी में दुर्गाकुंड स्थित दुर्गामंदिर से रोड शो शुरू किया।

May 25, 2024 19:47

Varanasi News : लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण में वाराणसी में मतदान किया जाना है। इसको लेकर सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक वाराणसी में रोड शो एवं जनसभा कर रहे हैं। इसी के तहत इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एवं सपा सांसद डिंपल यादव ने वाराणसी में दुर्गाकुंड स्थित दुर्गामंदिर से रोड शो शुरू किया। रोड शो में कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सहित अन्य पार्टी के कार्यकर्ता शामिल थे।

कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत
दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर प्रियंका गांधी वाड्रा एवं डिंपल यादव पहुंचीं तो कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के स्वागत किया। इसके बाद रोड शो की शुरुआत हुई। इस दौरान सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथों में पार्टी का झंडा लिए प्रियंका गांधी, डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। रोड शो में प्रियंका गांधी, डिंपल यादव के साथ गाड़ी में अजय राय भी शामिल थे।
मालवीय जी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
रोड शो का काफिला मानस मंदिर, रविदास गेट होते हुए बीएचयू स्थित मालवीय प्रतिमा के पास पहुंचा। वहां पर दोनों नेत्रियों ने उनकी प्रतिमा पर नमन करते हुए माल्यार्पण किया। इस दौरान हर-हर महादेव, कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगे। जिसके बाद काफिला आगे सीर स्थित संत रविदास मंदिर तक बढ़ा। रास्ते में कार्यकर्ताओं ने फूलों से उनका स्वागत किया। रोड शो संत रविदास मंदिर तक पहुंचा जहां हजारों की संख्या में लोग उनका इंतजार कर रहे थे। दर्शन के बाद रोड शो की समाप्ति हुई।
बाबा काल भैरव का किया दर्शन
इसके पहले प्रियंका गांधी एवं डिंपल यादव का आगमन करीब शाम बजे वाराणसी के एयरपोर्ट पर हुआ। इसके बाद दोनों नेत्रियों ने काशी के कोतवाल श्री बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन किया। 

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें