advertisements
advertisements

Varanasi News : खेत में पड़ा मिला युवक का शव, चेहरे पर खून के निशान, हत्या की आशंका

खेत में पड़ा मिला युवक का शव, चेहरे पर खून के निशान, हत्या की आशंका
UPT | वाराणसी।

Jun 12, 2024 03:01

चौबेपुर थाना क्षेत्र में राजवारी ग्राम सभा की तलहटी इलाके में 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने शव के मिलने की सूचना पुलिस को दी।

Jun 12, 2024 03:01

Varanasi News : जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र में राजवारी ग्राम सभा की तलहटी इलाके में 35 वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने शव के मिलने की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही चौबेपुर थाना प्रभारी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए।

ग्रामीणों ने खेत में जाते समय देखा शव
स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी सुबह हुई। लोग खेत जाते समय देखा कि युवक की लाश पड़ी हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची चौबेपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है।

घटना को अंजाम देने के बाद हुआ फरार
क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि यहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे। जिन्होंने पहले शराब पीया। इसके बाद मारपीट किया। युवक की हत्या कर मौके से फरार हो गए। युवक के शरीर पर खून के निशान है। युवक के शव पर बाइक की चाभी भी मिली है। युवक के शव के पास शराब की बोतल और कुछ खाने के पैकेट मिला है।

गहनता से जांच में जुटी पुलिस
प्रभारी निरीक्षक विद्या शंकर शुक्ला ने बताया कि युवक की हत्या की सूचना उच्चाधिकारियों को दे दिया गया है। वहीं मौके पर वरुणा जोन डीसीपी, एसीपी सारनाथ अतुल अनजान त्रिपाठी ने पहुंचकर मौके का जायजा लिया। जिन्होंने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किया गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

Also Read

विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

13 Jun 2024 06:00 PM

चंदौली Chandauli News : विश्व रक्तदान दिवस पर सम्मानित किए जाएंगे डोनर, जानें पूरा शेड्यूल...

बाबा कीनाराम स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय की ओर से जिला अस्पताल स्थित रक्त कोष में शुक्रवार को विश्व रक्तदाता दिवस पर शिविर व गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। और पढ़ें