पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा : गाजीपुर में खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, चार की मौत

गाजीपुर में खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, चार की मौत
UPT | पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

Jun 10, 2024 19:13

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को भीषण हादसा हो गया। जिसमें अयोध्या से आ रही बस एक ट्रक में घुस गई। यह हादसा बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास हुआ। हादसे में बस...

Jun 10, 2024 19:13

Ghazipur News : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को भीषण हादसा हो गया। जिसमें अयोध्या से आ रही बस एक ट्रक में घुस गई। यह हादसा बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास हुआ। हादसे में बस में सवार 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें अब तक चार की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे के बाद, घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल में चिकित्सा सहायता के लिए रेफर कर दिया गया है। 

अयोध्या से दर्शन कर वापस लौट रहे थे लोग
इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सघायलों को मऊ और गाजीपुर जिला के अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस टीम की मदद से वाहनों को हाइवे से हटाया गया और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया। बस में सवार लोग अलग-अलग इलाकों से थे और वे अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे थे। बस बिहार के विक्रमगंज जा रही थी और घटना सुबह पांच बजे घटित हुई।

पुलिस ने कहा...
इस घटना के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि बस चालक को झपकी आ गई हो, जिससे यह हादसा हुआ है। पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया कि घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला के अस्पताल भेज दिया गया है और अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। 

इनकी हुई मौत
अभी तक की सूचना के अनुसार जिला अस्पताल गाजीपुर में 21 व्यक्तियों का इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है। बस ड्राइवर राम निवास पुत्र राम आधार (45 वर्ष) निवासी ग्राम करथ थानां तारारी जनपद भोजपुर बिहार, कमला देवी पत्नी राम प्रवेश यादव ( 65 वर्ष) निवासी ग्राम करथ थाना तारारी जनपद भोजपुर बिहार और विनोद सिंह (आर्मी मैन) निवासी हसन बाजार थाना अभई जनपद भोजपुर बिहार की मौत हो गई। जबकि जनपद मऊ भेजे गए 11 व्यक्तियों के इलाज के दौरान एक महिला सुनीता सिंह उर्फ सन्ध्या पत्नी विनोद सिंह निवासी ग्राम हसन बाजार थानां अभई जनपद भोजपुर बिहार की मौत हो गई। 

 

Also Read

बोले-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगा रहा...

8 Jul 2024 02:51 AM

वाराणसी वाराणसी में जलभराव पर अखिलेश ने कसा तंज : बोले-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगा रहा...

वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहली बार सांसद चुने जाने पर जापान के साथ केंद्र सरकार का समझौता हुआ था। इसके तहत वाराणसी का विकास जापानी शहर क्योटो की तर्ज पर करने का प्लान था। हालांकि उस पर आगे कोई बात नहीं बढ़ सकी है। और पढ़ें