पूर्व राज्य मंत्री ने अफजल अंसारी को घेरा : कहा- सपा सांसद संतों के बारे में की टिप्पणी को ले वापस

कहा- सपा सांसद संतों के बारे में की टिप्पणी को ले वापस
UPT | पूर्व राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला

Sep 28, 2024 17:38

गाजीपुर में सपा सांसद अफजाल अंसारी द्वारा साधु संतों और मठों पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कड़ी प्रतिक्रिया दी...

Sep 28, 2024 17:38

Ghazipur News : गाजीपुर में सपा सांसद अफजाल अंसारी द्वारा साधु संतों और मठों पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सांसद को मदरसों में हो रहे अवैध गतिविधियों के प्रति चुनौती दी, यह कहते हुए कि अंसारी को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उन्होंने साधु संतों और कुंभ मेले पर की गई टिप्पणियों को निंदनीय करार दिया और कहा कि ऐसे बयानों से देश के साधु संतों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने सांसद से अपनी टिप्पणी वापस लेने की मांग की।

वीडियो जारी कर अफजाल अंसारी को चुनौती
आनंद स्वरूप शुक्ला ने एक वीडियो जारी कर अफजाल अंसारी को चुनौती दी है। इस वीडियो में उन्होंने मुस्लिम धर्म में प्रचलित हलाल प्रथा और मदरसों में चल रही आतंकवादी गतिविधियों पर अंसारी की चुप्पी को मुद्दा बनाया। शुक्ला ने कहा कि जब अफजाल अंसारी जूस में पेशाब मिलाने के मामले में कुछ नहीं बोले, तब उन्हें इस्लाम धर्म में हो रही अवैध गतिविधियों पर भी बोलना चाहिए। इस प्रकार के मुद्दों पर अनदेखी करने के लिए उन्होंने सांसद को घेरा और उनकी जिम्मेदारी को याद दिलाया।


साधु संतों का आक्रोश
सपा सांसद अफजाल अंसारी की टिप्पणियों के चलते साधु संतों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। आनंद स्वरूप शुक्ला ने बताया कि सांसद के इस तरह के बयान ने धार्मिक समुदाय को आहत किया है। साधु संतों की परंपराओं और कुंभ मेले को लेकर किए गए अपमानजनक बयानों पर संत समुदाय ने सांसद से माफी की मांग की है। शुक्ला ने स्पष्ट किया कि यदि अंसारी ने अपनी टिप्पणियां वापस नहीं ली, तो यह समुदाय आगे की कार्रवाई पर विचार करेगा। इस प्रकार, मामले ने राजनीतिक और धार्मिक हलकों में गर्माहट पैदा कर दी है।

Also Read

सिखों पर दिए गए बयान को लेकर आक्रोश, मुकदमा दर्ज करने की मांग

28 Sep 2024 06:09 PM

वाराणसी राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दाखिल : सिखों पर दिए गए बयान को लेकर आक्रोश, मुकदमा दर्ज करने की मांग

राहुल गांधी के एक बयान के खिलाफ वाराणसी की कोर्ट में अर्जी लगाई गई है। इसमें राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। ये अर्जी पूर्व ग्राम प्रधान की तरफ से दाखिल की गई है। और पढ़ें