Ghazipur News : शॉट सर्किट से कई झोपड़ियों में लगी आग, गरीब परिवार को किया बेघर

शॉट सर्किट से कई झोपड़ियों में लगी आग, गरीब परिवार को किया बेघर
UPT | गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक

Feb 05, 2024 20:11

गाजीपुर से आग लगने की खबर सामने आई है। जनपद के करंडा क्षेत्र के पुरैना ग्राम सभा में शार्ट सर्किट से आग लगने से कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि करीब तीन बजे पुरैना निवासी देवनाथ शर्मा की झोपड़ी में शार्ट सर्किट से आग लग गई।

Feb 05, 2024 20:11

Short Highlights
  • गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक
  • गरीब परिवार हुए बेघर
  • तीन मवेशी जिंदा जले

 

Ghazipur News : गाजीपुर से आग लगने की खबर सामने आई है। जनपद के करंडा क्षेत्र के पुरैना ग्राम सभा में शार्ट सर्किट से आग लगने से कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि करीब तीन बजे पुरैना निवासी देवनाथ शर्मा की झोपड़ी में शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की चपेट में आने से झोपड़ियां में रखे घर का सामान, मोटर साइकिल, साइकिल जलकर राख हो गया।

गृहस्थी का सारा सामान जलकर हुआ राख
आग लगने की घटना पर देवनाथ से पूछताछ करने पर पता चला कि विद्युत शार्ट सर्किट से आग लगी थी। जिसमें भैंस, एक बकरी व बकरी के दो बच्चे, मोटर साइकिल, दो साइकिल व तीन झोपड़ियां जलकर खाक हो गई। घटना के संबंध में ग्राम प्रधान विनोद कुमार राय ने बताया कि यह घटना काफी दुःखद है। आग से पशुओं के साथ-साथ मोटर साइकिल, साइकिल व गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। 

 मौके पर पहुंचे कानूनगो
हादसे की सूचना मिलते ही कानूनगो मौके पहुंचे और घटनास्थल की मुआयना करके फोटो खींचे। कानूनगो ने कहा कि जितना संभव मदद होगा वह की जाएगी। वहीं ग्राम प्रधान ने कहा कि परिवार को खाने के लिए तत्काल मेरे द्वारा पच्चास किलो गेहूं व पच्चास किलो चावल दिया गया। स्थानीय लोगों ने भी इस परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए यथा सम्भव मदद कर रहे हैं।

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें