Ghazipur News : सीएम अरविन्द केजरीवाल के गिरफ्तारी का विरोध, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सरजूपांडे पार्क में विरोध प्रदर्शन

सीएम अरविन्द केजरीवाल के गिरफ्तारी का विरोध, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सरजूपांडे पार्क में विरोध प्रदर्शन
UPT | सरजू पांडे पार्क में विरोध करते आप कार्यकर्ता

Mar 22, 2024 23:30

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने सरजूपांडे पार्क में विरोध प्रदर्शन किया।

Mar 22, 2024 23:30

Ghazipur News : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने सरजूपांडे पार्क में विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा के नीतियों के विरोध में खूब नारे लगाए गए।इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष विवेक राय व पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि केंद्र की यह सरकार संविधान विरोधी सरकार है। भाजपा के शासन में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र नाथ एडवोकेट व जिला सचिव शिव शंकर यादव ने कहा कि सरकार ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है ।जनता इसका जवाब 2024 के चुनाव में देगी।आप नेता दिनेश मौर्य व जिला मीडिया प्रभारी नागेंद्र शर्मा ने कहा है कि केंद्र की  सरकार ने आज तक जनता से किया हुआ वादा पूरा नहीं किया सरकार पूरी तरह फेल हो गई है किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव नागेंद्र यादव व राजू यादव ने कहा कि  पूंजीपतियों की केंद्र सरकार है। पूंजीपतियों का कर्ज माफ होता है लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं होता। देश का प्रत्येक नागरिक हक मांगने के लिए सड़क पर खड़ा है, पर उनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है। जंगीपुर विधान सभाध्यक्ष राम कृत यादव व जखनिया विधान सभाध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि केंद्र की सरकार सारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

इस दौरान सुभाष चंद्र मौर्य ,दिनेश मौर्य, विवेक जायसवाल,भरत यादव ,धर्मेन्द्र, नागेंद्र यादव ,राकेश कुमार, अजय वर्मा, गोपाल वर्मा, मनोज यादव टीका, शिव शंकर यादव, दिनेश कुमार गौतम, अशोक खरवार ,अरुण सिंह आदि उपस्थित रहे। संचालन जावेद अहमद ने व अध्यक्षता राकेश कुमार ने किया ।

Also Read

बीएचयू को बिजली बिल वसूली में सालाना 2.05 करोड़ का घाटा

6 Oct 2024 01:53 PM

वाराणसी सीएजी की रिपोर्ट ने खड़े किए सवाल : बीएचयू को बिजली बिल वसूली में सालाना 2.05 करोड़ का घाटा

सीएजी की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि कैंपस के दुकानदार 9.90 रुपये और आवासीय लोग 8.25 रुपये प्रति यूनिट का भुगतान कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बीएचयू बिजली बिलों पर कोई सब्सिडी या छूट नहीं दे रहा है... और पढ़ें