Ghazipur News : शहीद वीर अब्दुल हमीद पर लिखी पुस्तक का लोकार्पण करेंगे मोहन भागवत

शहीद वीर अब्दुल हमीद पर लिखी पुस्तक का लोकार्पण करेंगे मोहन भागवत
UPT | अमर शहीद वीर अब्दुल हमीद

Jun 30, 2024 17:56

जनपद के शहीद वीर अब्दुल हमीद शहीद स्मारक धामुपुर दुल्लहपुर में आयोजित पुस्तक लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में...

Jun 30, 2024 17:56

Ghazipur News : जनपद के शहीद वीर अब्दुल हमीद शहीद स्मारक धामुपुर दुल्लहपुर में आयोजित पुस्तक लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत एक जुलाई सोमवार को उपस्थित रहेंगे। 

मेरे पापा परमवीर पुस्तक का करेंगे लोकापर्ण  
परमवीर चक्र विजेता अमर शहीद अब्दुल हमीद के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर उनके जीवनी पर आधारित डॉ रामचंद्र निवासन द्वारा लिखित पुस्तक 'मेरे पापा परमवीर' का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत लोकार्पण करेंगे। इसके बाद वहां पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है।
 
कार्यक्रम के बाद जायेंगे सिद्ध पीठ हथियाराम मठ 
कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मोहन भागवत प्रसिद्ध सिद्ध पीठ हथियाराम मठ पहुंचकर पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर स्वामी भवानी नंदन यति जी महाराज के सानिध्य में वहां की अधिष्ठात्री देवी वृद्धंबिका माता का पूजन अर्चन करेंगे। हथियाराम मठ में दर्शन के बाद वह काशी के लिए प्रस्थान करेंगे।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें