लोकसभा चुनाव 2024 : बोले मोहन यादव- भाजपा में छोटा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री बनता है, विपक्ष पर साधा निशाना

बोले मोहन यादव- भाजपा में छोटा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री बनता है, विपक्ष पर साधा निशाना
UPT | श्री राम की मूर्ति भेंट करते भाजपाई

May 19, 2024 20:20

लोकसभा गाज़ीपुर के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जंगीपुर के शेखपुर हनुमान मंदिर के बगीचे में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया...

May 19, 2024 20:20

Ghazipur News (Vidya Sagar Upadhyay) : लोकसभा गाज़ीपुर के भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जंगीपुर के शेखपुर हनुमान मंदिर के बगीचे में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा कि सनातन धर्म, सनातन संस्कृति के अनुसार मैं महाकाल से आता हूं, तो आप सभी बाबा विश्वनाथ की धरती के लोग हैं। गंगा जी के किनारे रहने वाले लोग हैं और आप कई बिंदुओं पर पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी का बिना नाम लिए कहा कि विपक्ष के प्रत्याशी को यह बता दो की 56 इंच का सीना है। अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है। गंगा माता, गौ माता, भगवान राम का चुनाव है। 

खाते हैं भारत का, गाते हैं विरोधी देश का
उन्होंने कहा कि गाजीपुर में फैक्ट्री नहीं है, जब मैने इसका कारण पूछा तो लोगों ने बताया कि फैक्ट्री तो है, लेकिन यहां पर हथियार और आतंक की फैक्ट्री है। ऐसे लोग जनपद की पहचान को धूमिल करते हैं। इन्हें दूर करें गाजीपुर में टिफिन बम, साइकिल बम फूटा करता था, जो लोग देश की खाते हैं, लेकिन विरोधी देश का गाते हैं। ऐसे लोगों को भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अबकी बार जवाब देने के लिए तैयार हो चुका है। यह चुनाव मात्र पार्टी का नहीं है यह चुनाव देश के विकास का है। अगर बम और बारूद का राजनीति करने वाले चुनाव जीत कर जाएंगे, तो जनपद को कहां ले जायेंगे।

भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें छोटा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री बनता है
उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का गौरव है कि आप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। भाजपा ऐसी पार्टी है जहां एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री पद से भी नवाजा जाता है। लेकिन देश में 25 ऐसे परिवार है, जो सारे पद चाहते हैं। आज गुंडागर्दी करने वाले, बम फोड़ने वाले, आतंक के पर्याय ठिकाने लगाए जा चुके हैं। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि जिनके द्वारा यदुवंशीयों के मौत पर नहीं, पर वह यदुवंशियों की हत्या करने वालों के कब्र पर जाकर फूल चढ़ाने का काम करते हैं। ऐसे लोगों को अब नकार देना चाहिए।

2019 के बाद रुका विकास के पहिए को पूरा करेंगे पारसनाथ राय
सभा को संबोधित करते हुए पारसनाथ राय ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2014 से 2019 तक चला विकास का पहिया 2019 के बाद रुक गया है। जिसको तेज गति से आगे बढ़ाने का मैं पूरा-पूरा प्रयास करूंगा। इस अवसर पर गाजीपुर सुधार मंडल अध्यक्ष गोपाल राय के नेतृत्व में 8 मटकी दही भी मुख्यमंत्री मोहन सिंह यादव को भेंट की गई।

यह लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम मे राज्य सभा सांसद संगीता बलवंत, विशाल सिंह चंचल एमएलसी, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, लोकसभा प्रभारी आरपी कुशवाहा, संयोजक कृष्ण बिहारी राय, भानु प्रताप सिंह, कुंवर रमेश सिंह पप्पू, धर्मेंद्र सिंह, रामनरेश कुशवाहा, डॉ केदारनाथ सिंह, विजय मिश्र, अभिनव सिन्हा, सरिता अग्रवाल, मनोज सिंह, रामराज बनवासी, राजेश राजभर, डा राजकुमार सिंह, गौतम, सुनिता सिंह, डा विजय यादव, रामनरेश कुशवाहा, विजय यादव, सानन्द सिंह, धर्मेंद्र सिंह, राजन सिंह, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, राजदेव यादव, ममता यादव, सूर्यनाथ यादव, लल्लन राजभर, ओमप्रकाश राय, प्रवीण सिंह, दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर, हरेन्द्र यादव, राकेश यादव, रूद्र प्रताप सिंह, ग्राम प्रधान धर्मेन्द्र शर्मा, शैलेश राम, नीतीश दूबे सहित आदि अन्य नेता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रमुख संतोष यादव एवं अध्यक्षता शिवपुजन यादव ने की।

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें