Ghazipur News : सांसद अफजाल अंसारी का स्वागत, जोश से लबरेज रहे कार्यकर्ता...

सांसद अफजाल अंसारी का स्वागत, जोश से लबरेज रहे कार्यकर्ता...
UPT | नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी के स्वागत समारोह में जुटी भीड़।

Jun 21, 2024 12:00

जनपद के जखनिया तहसील अंतर्गत डॉ. बीआर अंबेडकर इंटर कॉलेज मंदरा के प्रांगण में नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत समारोह में सांसद ने कहा कि 'मैं ...

Jun 21, 2024 12:00

Ghazipur News : जनपद के जखनिया तहसील अंतर्गत डॉ. बीआर अंबेडकर इंटर कॉलेज मंदरा के प्रांगण में नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत समारोह में सांसद ने कहा कि 'मैं अपने पचास साल के राजनीतिक जीवन में इतना जोश खरोश पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता में कभी नहीं देखा है।' यह चुनाव जनता खुद लड़ रही थी और देश से इन फिरका परस्त ताकतों को भगाना चाह रही थी। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान को भी बचाने के लिए देश की जनता एकजुट हो गई। 

कार्यकर्ताओं में जोश भरा
नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी ने कार्यकर्ताओं और गठबंधन के नेताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत हमारे कार्यकर्ता व हमारे नेता हैं। उन्होंने कहा कि जखनियां की खराब सड़कों को दुरुस्त कराने और अधूरी सड़कों को पूरा कराने का पूरा प्रयास करुंगा। हर दलित, मजलूम की समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। मंच से नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में इसी ताकत के साथ हमें लड़ना है और उत्तर प्रदेश से इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकना है। अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाना है।

कार्यक्रम में ये भी रहे शामिल
कार्यक्रम में सपा के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, विधायक जयकिशन साहू, विधानसभा संयोजक डॉक्टर नन्हकू यादव, पूर्व विधायक एवं प्रभारी त्रिवेणी राम, सदर से पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा, सीपीएम नेता विजय बहादुर सिंह, सीपीआई नेता गुलाब सिंह, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष देवनारायण सिंह, गरीब राम, डा. खालिद, निशा कन्नोजिया, तूफानी यादव, संतोष यादव, अनिल यादव, रंगीला यादव, मधुसूदन पाण्डेय, रामाश्रय चौहान, मुद्रिका चौहान, वीरेंद्र यादव, मदन कुमार के अलावा जखनिया विधानसभा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी तथा क्षेत्र के संभ्रांत नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवपूजन चौहान ने की। संचालन जिला उपाध्यक्ष आमिर अली ने किया। 

Also Read

जीआरपी ने युवक के पास से 27 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किए, जानें क्या है मामला 

8 Jul 2024 06:42 PM

चंदौली Chandauli News : जीआरपी ने युवक के पास से 27 लाख 50 हजार रुपये नकद बरामद किए, जानें क्या है मामला 

पुलिस उपाधीक्षक जीआरपी श्यामजीत पर्मिला सिंह ने बताया कि जीआरपी थाना प्रभारी सुरेश कुमार सिंह, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी प्रदीप रावत के नेतृत्व में एसआई स्वतंत्र सिंह, संयुक्त टीम के सोमवार को प्लेटफार्म पर चेकिंग कर रहे थे। और पढ़ें