Ghazipur News : आपसी विवाद में युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

आपसी विवाद में युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार
UPT | चाकू से युवक को किया घायल

Aug 12, 2024 20:42

गाजीपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेढ़ी बाजार में दो युवकों के बीच हुई आपसी कहासुनी एक गंभीर हमले में बदल गई।

Aug 12, 2024 20:42

Ghazipur News : गाजीपुर के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के टेढ़ी बाजार में दो युवकों के बीच हुई आपसी कहासुनी एक गंभीर हमले में बदल गई। इस विवाद में अफसर खान नामक युवक ने अंकित कुशवाहा उर्फ आर्यन पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक का इलाज गाजीपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

दो युवकों के बीच गाली-गलौज
घटना की जानकारी के अनुसार, अंकित कुशवाहा (18) पुत्र कमलेश कुशवाहा और अफसर खान उर्फ गुड्डू निवासी मुगलपुरा, थाना कोतवाली के बीच किसी बात को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी, जिससे उनके बीच की रंजिश और भी गहरी होती गई। बीते 10 अगस्त की रात 8:00 बजे अंकित किसी कार्य से घर से बाहर निकला, तभी अफसर खान ने उसे रास्ते में घेर लिया और गाली-गलौज करने लगा। 

आपसी विवाद में युवक पर चाकू से हमला
बात इतनी बढ़ गई कि अफसर खान ने अंकित पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के प्रहार से अंकित के शरीर पर कई जगह गहरी चोटें आईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे गाजीपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां पर अंकित का इलाज जारी है।

आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर
घटना के बाद अंकित कुशवाहा ने कोतवाली में आरोपी अफसर खान के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और अफसर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल दीनदयाल पांडे ने बताया कि आरोपी अफसर खान मुगलपुरा स्थित रूई मंडी का निवासी है, और वारदात के बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

आरोपी फरार
इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है, और स्थानीय लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है, ताकि कानून व्यवस्था बनाए रखी जा सके और पीड़ित को न्याय मिल सके। मामले की जांच जारी है, और पुलिस अफसर खान की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Also Read

मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

19 Sep 2024 07:31 PM

गाजीपुर स्वच्छता ही सेवा अभियान शुरू : मंत्री ने झाड़ू लगाकर सफाई का संदेश देकर शपथ दिलाई, गांधी जयंती तक चलेगा कार्यक्रम

गांधी जयंती तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान की शुरुआत रेवतीपुर रामलीला मैदान में हुई। उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग, रवीन्द्र जायसवाल ने स्वयं झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। और पढ़ें