Varanasi News : टी -20 वर्ल्ड कप में भारत की सेमीफाइनल में जीत के लिए काशी में हवन पूजन

टी -20 वर्ल्ड कप में भारत की सेमीफाइनल में जीत के लिए काशी में हवन पूजन
UPT | भारत की जीत के लिए हवन एवं यज्ञ हुआ

Jun 27, 2024 15:55

आईसीसी टी - 20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड का मैच आज रात को खेला जाना है। जिसको लेकर काशी में लोगों में काफी जोश एवं उत्साह है। इंडिया की जीत की कामना को लेकर धर्म एवं आध्याम की नगरी…

Jun 27, 2024 15:55

Varanasi News : आईसीसी टी - 20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड का मैच आज गुरुवार रात को खेला जाना है। जिसको लेकर काशी में लोगों में काफी जोश एवं उत्साह है। इंडिया की जीत की कामना को लेकर धर्म एवं आध्याम की नगरी काशी में हवन पूजन का दौर शुरू हो गया है। लोगों ने इंडिया की जीत की कामना की है। इस दौरान लोगों ने खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की कामना की गई।

टीम इंडिया के जीत की कामना की गई
 इंडिया टीम की जीत के लिए वाराणसी के अर्दली बाजार स्थित पांचों वीर बाबा मंदिर में काशीवासियों ने हवन पूजन कर टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना की गई। क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि जिस तरह से भारत T20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन कर रहा है उससे ये प्रतीत हो रहा है कि भारत विश्व कप फाइनल मैच जीतेगा। मैच में विराट कोहली और गेंदबाजों के प्रदर्शन में सुधार के लिए भगवान से कामना की गई है।

विजय की प्राप्ति के लिए हवन पूजन किया
भारतीय टीम के जीत के लिए प्रार्थना एवं हवन पूजन करने वाले रमेश प्रधान ने कहा कि भारत एवं इंग्लैंड के बीच आज जो शाम को सेमीफाइनल खेला जाना है उसको लेकर सेवा दल द्वारा हवन एवं यज्ञ किया गया है। जिससे विजय की प्राप्ति हो पंडित जी ने विजय एक करवाया है काशी की परंपरा रही है कि जब भारत का बड़ा मुकाबला होता है तो जीत के लिए पूजा पाठ एवं दुआओं का दौर चलता है।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें