वाराणसी नगर निगम : मीटिंग में खराब सीवर के उठे मुद्दे, पार्षद में गंदे पानी की बोतलों को हवा में लहराया

मीटिंग में खराब सीवर के उठे मुद्दे, पार्षद में गंदे पानी की बोतलों को हवा में लहराया
Uttar Pradesh Times | Symbolic Image

Jan 19, 2024 16:03

पार्षद बबलू शाह ने हाथ में दूषित पानी का बोतल लेकर लहराया और जल विभाग की कार्यशैली से अवगत कराया.......

Jan 19, 2024 16:03

Varanasi News : वाराणसी में नगर निगम सदन की बैठक में सीवर, पेयजल का मुद्दा गरमाया रहा। इस दौरान एक पार्षद ने दूषित पानी की बोतल को लहराया। हंगामें के बीच दालमंडी की सड़क चौड़ीकरण और 145 दुकानों का किराया बढ़ाने को लेकर प्रस्ताव पास किए गए। 

बैठक के दौरान कट गई बिजली
बैठक में सीवर, पेयजल का मुद्दा गरमाया रहा। पार्षद बबलू शाह ने हाथ में दूषित पानी का बोतल लेकर लहराया और जल विभाग की कार्यशैली से अवगत कराया। बैठक के दौरान बिजली कट गई और अंधेरा छा गया। सफाई का मुद्दा उठा तो आनन-फानन गांधी और कस्तूरबा की प्रतिमाओं की सफाई कराई गई।

सड़कों, सीवर को सही कराने की मांग
दालमंडी की सड़क चौड़ीकरण और यहां की दुकानों का किराया बढ़ाने का प्रस्ताव पार्षद इंद्रेश सिंह ने पेश किया। उन्होंने तर्क दिया कि मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं की गाड़ियां आसानी से चली जाएंगी। इस प्रस्ताव को भी सर्व सहमति से पास किया गया। सपा पार्षद अमरदेव यादव ने कहा कि सदन के आदेशों की अवहेलना की जा रही है। उपस्थिति रजिस्टर पर बिना हस्ताक्षर के सदन की कार्रवाई शुरू करने पर वैधानिक आपत्ति की। इस पर मेयर ने हस्ताक्षर किए। पार्षद श्याम आसरे मौर्य ने पूछा कि नगर निगम सदन का निर्माण कब तक होगा। इस पर नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने जवाब दिया कि 2025 तक इसका निर्माण पूरा होगा।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें