Jaunpur News : तीन थानों की पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारी, पढ़िये मुठभेड़ की दिलचस्प कहानी...

तीन थानों की पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारी, पढ़िये मुठभेड़ की दिलचस्प कहानी...
UPT | पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश।

Sep 30, 2024 12:03

शाहगंज, सरपतहां व खुटहन थाना की संयुक्त पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में अन्तर्जनपदीय बदमाश के पैर में लगी गोली। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया है। उसका एक साथी मौके से फरार...

Sep 30, 2024 12:03

Jaunpur News : शाहगंज, सरपतहां व खुटहन थाना की संयुक्त पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में अन्तर्जनपदीय बदमाश के पैर में लगी गोली। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में दाखिल कराया है। उसका एक साथी मौके से फरार होने में सफल रहा। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, मोटर साइकिल और नकदी बरामद की है।

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, देर रात चेकिंग के दौरान थाना खुटहन, शाहगंज और सरपतहां की संयुक्त पुलिस टीम ने एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। रविवार की देर रात  खुटहन पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटर साइकिल सवार पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। थानाध्यक्ष खुटहन मोटर साइकिल का पीछा करते हुए आसपास के थानों को जानकारी दी। बताया गया कि दो संदिग्ध व्यक्ति मोटर साइकिल से निजमापुर की तरफ बढ़ रहे हैं। सूचना पर थाना शाहगंज व सरपतहां पुलिस टीम निजमापुर की तरफ रवाना होकर चेकिंग करने लगी, कुछ समय बाद मोटर साइकिल सवार बदमाश आते दिखे, वे पुलिस को देखकर निजमापुर से शाहगंज की तरफ जा रहे खड्डंजा के बायीं तरफ उतरकर भागने लगे। 

हड़बड़ी में मोटर साइकिल फिसली
पुलिस से अपने को घिरा देखकर हड़बड़ाहट में उनकी मोटर साइकिल फिसल गयी। पुलिस टीम ने दोनों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, परन्तु बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जबाब में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई, इसमें एक बदमाश घायल हो गया और  उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। घायल बदमाश से पूछताछ में पता चला कि वह अंर्तजनपदीय वांछित, शातिर अभियुक्त आजमगढ़ निवासी आसिफ है। वह थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ से गैंगस्टर एक्ट में वाछित है। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में लेकर अस्पताल भेजा गया। बदमाश के पास से 01 देशी तमंचा, 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस, एक मोटर साइकिल और नकदी बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाश पर विभिन्न जनपदों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Also Read

छात्र-छात्राओं से भरी स्कूली बस पर गिरा बिजली का पोल, बाल बाल बचे नौनिहाल...

30 Sep 2024 04:46 PM

गाजीपुर Ghazipur News : छात्र-छात्राओं से भरी स्कूली बस पर गिरा बिजली का पोल, बाल बाल बचे नौनिहाल...

शहर के एक निजी विद्यालय की छुट्टी होने के बाद स्कूली बस बच्चों को लेकर जैसे ही रवाना हुई, सौ मीटर आगे जाते ही सड़क किनारे खड़ा जर्जर बिजली का पोल बस पर गिर गया। हादसे के वक्त बस में 18 बच्चे बैठे थे। पोल गिरते ही... और पढ़ें