Jaunpur News : भड़के अभिभावकों ने स्कूल में स्टाफ का पीटा, सुरक्षा के लिए डीएम से मिले शिक्षक...  

भड़के अभिभावकों ने स्कूल में स्टाफ का पीटा, सुरक्षा के लिए डीएम से मिले शिक्षक...  
UPT | सुरक्षा की मांग लिखी तख्तियां लेकर डीएम से मिलने पहुंचे टीचर्स।

Oct 08, 2024 13:19

लार्ड बुद्धा नेशनल पब्लिक स्कूल के शिक्षकों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी सुरक्षा की मांग की है। स्कूल प्रबंधक के नेतृत्व में सभी शिक्षक हाथों में सुरक्षा की मांग लिखी तख्तियां लेकर कलेक्ट्रेट परिसर...

Oct 08, 2024 13:19

Jaunpur News : लार्ड बुद्धा नेशनल पब्लिक स्कूल के शिक्षकों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी सुरक्षा की मांग की है। स्कूल प्रबंधक के नेतृत्व में सभी शिक्षक हाथों में सुरक्षा की मांग लिखी तख्तियां लेकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। 

ये है पूरा मामला
शिक्षक ने बताया कि उनके विद्यालय लार्ड बुद्धा नेशनल पब्लिक स्कूल के कक्षा 11 का एक छात्र सात अक्टूबर को विद्यालय में अनुपस्थित था। उसके अभिभावक के अनुसार, उस दिन वह विद्यालय आया था। लेकिन, विद्यालय के अभिलेखों में छात्र अनुपस्थित था। छात्र की उपस्थिति की जानकारी लेने के लिए अभिभावक सहित करीब 30 से 35 की संख्या में उनके सहयोगी विद्यालय पहुंचे। उनमें ज्यादातर लोग शराब के नशे में थे। 

क्या कहते हैं टीचर्स
टीचर्स का कहना था कि विद्यालय में आए लोगों को उपस्थिति पंजिका की जानकारी दे दी गई। उसके बावजूद लोगों ने विद्यालय के कर्मचारी आशीष चौधरी और आनन्द दूबे के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की। इससे विद्यालय परिसर में रहने वाले समस्त कर्मचारी भयभीत हैं। वे अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। 

Also Read

हरियाणा की जीत पर भाजपा ने मनाया जश्न, बजे ढोल नगाड़े

8 Oct 2024 07:54 PM

गाजीपुर Ghazipur News : हरियाणा की जीत पर भाजपा ने मनाया जश्न, बजे ढोल नगाड़े

हरियाणा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल होने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के मिश्र बाजार स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा... और पढ़ें