advertisements
advertisements

जौनपुर में बोले पीएम मोदी : कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत... 

कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत... 
UPT | जौनपुर में मंच से जनता का अभिवादन स्वीकार करते पीएम मोदी और सीएम योगी।

May 16, 2024 16:53

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से जीत का आश्वासन मांगा। इस दौरान उन्होंने लोगों को मोदी की गारंटी...

May 16, 2024 16:53

जौनपुर न्यूज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से जीत का आश्वासन मांगा। इस दौरान उन्होंने लोगों को मोदी की गारंटी दी। पीएम मोदी ने कहा कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक तुष्टिकरण करने वालों को राजनीति नहीं करने दूंगा। ये कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत है। एक हफ्ते से देख रहा हूं कि उनका एक्सरे मशीन रिपेयरिंग में गया है। कांग्रेस ने कहा कि आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे, जो अधिक होगा, उसे छीन लेंगे।
 
तीन करोड़ लखपति दीदी
पीएम मोदी ने कहा कि मैं देश में 3 करोड़ लखपति दीदी बनाऊंगा। आप लोग जिसके घर जाइए, उन्हें बताइए की मोदी ने गारंटी दी है कि जिसे भी घर नहीं मिला, गैस का कनेक्शन नहीं मिला, सब मिलेगा। मैंने तय किया है कि आपके घर के बिजली के बिल भी जीरो करना है। यही नहीं, आपके घर जो बिजली पैदा होगी, उसे सरकार खरीदकर आपको पैसा देगी। मोदी की एक और गारंटी आपके माता-पिता, चाचा-चाची, दादा-दादी सबके इलाज की चिंता आपका बेटा मोदी करेगा। एक तरफ मोदी संतुष्टीकरण से न्याय दिलाने पर लगा है। वहीं, इंडी गठबंधन तुष्टिकरण से देश बांटने में लगा है। 

मोदी ने विपक्ष को घेरा
प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी। दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर जौनपुर पहुंचे। प्रधानमंत्री अत्यधिक गर्मी के बावजूद लाखों की भीड़ देखकर गद्गद हो गए। 45 मिनट के अपने भाषण में मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा। जनसभा में आए लोगो ने मोदी योगी के स्टेचू पर सेल्फ़ी का आनंद लिया। मोदी के मंच पर आते ही जय श्रीराम व मोदी मोदी के नारों से पांडाल गूंज उठा।

मोदी ने बच्चे की तारीफ
योगी और मोदी के भेष भूसा में आये छोटे बच्चों की प्रधानमंत्री मोदी ने मंच से तारीफ की।बोले, यह तो पूरे योगी मोदी बन गए हैं। वहीं, एक बच्चा पेंसिल स्क्रेच से मोदी की तस्वीर बनाकर लाया था, जिसे वह बार बार खड़ा होकर मोदी को दिखाना चाहता था। जिसे देखकर मोदी ने मंच से अपने सुरक्षाकर्मियों को उसे परेशान न करने की हिदायत दी तथा उस तस्वीर को बच्चे के पास से लेने के लिए कहा। उस बच्चे का नाम पता भी लिया। मोदी ने तस्वीर देखकर बच्चे की तारीफ की।

Also Read

प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

25 May 2024 01:12 AM

वाराणसी लोकसभा चुनाव 2024 : प्रियंका-डिंपल के रोड शो को लेकर रूट डायवर्जन, इन मार्गों पर रहेगा प्रतिबंध

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और डिम्पल यादव के 25 मई को प्रस्तावित रोड-शो के लिए शहर में यातायात रूट डायवर्ट किया गया है... और पढ़ें