लोकसभा चुनाव 2024 : जौनपुर में बोलीं मायावती, सत्ता के लिए हर हथकंडे अपनाती है बीजेपी...

जौनपुर में बोलीं मायावती, सत्ता के लिए हर हथकंडे अपनाती है बीजेपी...
UPT | जौनपुर में आयोजित जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती।

May 21, 2024 17:17

जिले की दो लोकसभा सीटों के चुनावी जनसभा को संबोधित करने बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलवार को जौनपुर पहुंचीं। बक्शा में आयोजित जनसभा में मायावती दोपहर लगभग दो बजे पहुंची। भीड़ को देखकर वह...

May 21, 2024 17:17

जौनपुर न्यूज : जिले की दो लोकसभा सीटों के चुनावी जनसभा को संबोधित करने बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलवार को जौनपुर पहुंचीं। बक्शा में आयोजित जनसभा में मायावती दोपहर लगभग दो बजे पहुंची। भीड़ को देखकर वह गद्गद हो गईं। उनके मंच पर पहुंचते ही जौनपुर से लोकसभा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव और मछलीशहर लोकसभा से कृपा शंकर सरोज ने उनका स्वागत किया।

भाजपा और कांग्रेस पर हमलावर रहीं माया
बसपा सुप्रीमो ने मंच पर पहुंचते ही बिना समय गवाएं सीधा माइक संभाला। लगभग 25 मिनट के संबोधन में वह भाजपा और कांग्रेस पर हमलावर रहीं। उन्होंने कहा कि बसपा अगर सत्ता में आती है तो मुस्लिम समाज का उत्पीड़न रोका जाएगा। बेरोजगारों को रोजगार के अवसर दिए जाएंगे। केंद्र से जुड़ी स्थानीय समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

बसपा कहने में नहीं करने में विश्वास करती है
भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बड़े बड़े पूंजीपतियों को बढ़ाया जा रहा है। बीएसपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो किसी धन्ना सेठ से सहयोग नहीं लेती है। देश का किसान वर्ग भी परेशान और दुखी है। सभी पिछड़ों का विकास नहीं हुआ है। दलित एवं आदिवासियों का कोटा नहीं भरा गया है। सरकार की गलत नीतियों के कारण ही किसान आंदोलन कर रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र में रही पूर्व की सरकारों की तरह ही बीजेपी सरकार में भी वही हो रहा है। विरोधी पार्टियों को सत्ता में आने से रोकना है। बीजेपी सभी तरह से हथकंडे अपना कर सत्ता में आना चाहती है। वोटरों को कहा कि प्रलोभन भरे वादे के झांसे में नहीं आना है। बीएसपी घोषणा पत्र जारी नहीं करती है। वह कहने में नहीं, करने के विश्वास रखती है।

तेज गर्मी में भी जमी रही जनता
45 डिग्री सेल्सियस तापमान और चिलचिलाती धूप में लोग बसपा सुप्रीमो मायावती को सुनने के लिए कुर्सियों से चिपके रहे। मायावती को देखने और उन्हें सुनने के लिए हज़ारों की संख्या में भीड़ उपस्थित रही। मंच से जौनपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी श्याम सिंह यादव और मछलीशहर लोकसभा सीट से कृपा शंकर सरोज को जिताने की अपील की।

Also Read

गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

18 Sep 2024 08:18 PM

चंदौली Chandauli News : गंगा का जलस्तर घटा, लेकिन मुश्किलें कम नहीं, जानें पूरा मामला

गंगा का जलस्तर मंगलवार की रात में थम गया । पानी थमने का साथ ही 20 सेंटीमीटर घट भी गया है । जलस्तर घटने से तटवर्ती गांव के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। किन्तु... और पढ़ें