Jaunpur News : दबंगों ने दलित महिला की साड़ी खींची, पीड़ित ने जताया विरोध तो एक्शन में आई पुलिस

दबंगों ने दलित महिला की साड़ी खींची, पीड़ित ने जताया विरोध तो एक्शन में आई पुलिस
UPT | सड़क पर विरोध जताती पीड़ित महिला और परिजन।

Oct 14, 2024 15:53

दलित महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला को बचाने आए उसके परिवार के साथ भी मारपीट की गई है।आक्रोशित महिला अपने परिवार के साथ गांव के संपर्क मार्ग पर लेट गयी और...

Oct 14, 2024 15:53

Jaunpur News : दलित महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला को बचाने आए उसके परिवार के साथ भी मारपीट की गई है।आक्रोशित महिला अपने परिवार के साथ गांव के संपर्क मार्ग पर लेट गयी और रोड जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने और महिला द्वारा लिखित तहरीर देने पर मामला शांत हुआ।

क्या है पूरा मामला
मामला थाना सुरेरी क्षेत्र के अडियार गांव का है। एक दलित महिला ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि वह सोमवार की सुबह टहलने के लिए निकली थी। तभी रास्ते में पड़ने वाले बालू और गिट्टी की दुकान पर बैठे मुन्ना सिंह ने उसके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसकी साड़ी पकड़कर खींच ली। बचाने आए उसके पति हुब्ब लाल और बच्चों के साथ भी मारपीट की गई। 

मामले की पड़ताल कर रही पुलिस
मारपीट की घटना के बाद महिला और उसके परिवार वाले गांव के संपर्क मार्ग पर लेट गए तथा रोड जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों के समझाने व लिखित शिकायत के बाद कार्रवाई के भरोसे के बाद मामला शांत हुआ। थाना सुरेरी पुलिस भी तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई।

Also Read

बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

14 Oct 2024 07:30 PM

चंदौली ​​​​​​​Bahraich Violence : बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस हिंसक घटना के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। सरकार की प्राथमिकता रहती तो सरकार कुछ ही समय में स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में कर लेती, लेकिन वह ऐसा चाहती ही नहीं। और पढ़ें