धनंजय की पत्नी ने की शाह से मुलाकात : बीजेपी में शामिल हो सकती हैं श्रीकला, 5 साल बाद करेंगी घर वापसी?

बीजेपी में शामिल हो सकती हैं श्रीकला, 5 साल बाद करेंगी घर वापसी?
UPT | श्रीकला ने की अमित शाह से मुलाकात

May 15, 2024 20:23

लोकसभा चुनाव के बीच श्रीकला रेड्डी ने बुधवार को अमित शाह से मुलाकात की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीकला बीजेपी में शामिल हो सकती हैं...

May 15, 2024 20:23

Jaunpur News : उत्तर प्रदेश का चुनाव जैसे ही चरणों नें आगे बढ़ रहा है। राजनीति गलियारों से आए दिन चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। धनंजय ने हाल ही में भाजपा को समर्थन देने का एलान किया है। इसी दौरान चुनाव के बीच श्रीकला रेड्डी ने बुधवार को अमित शाह से मुलाकात की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीकला बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। अमित शाह से मुलाकात को श्रीकला ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शिष्टाचार की भेंट बताया है।

कल ही शामिल हो सकती हैं श्रीकला
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बसपा ने श्रीकला को टिकट दिया था और काट भी दिया। जौनपुर सीट पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। धनंजय ने भी भाजपा को समर्थन देने का एलान कर दिया है। इसी बीच श्रीकला ने भी अमित शाह से मुलाकात कर बीजेपी में शामिल होने के संकेत दिए। जौनपुर में गुरुवार को पीएम मोदी की चुनावी रैली है। इसी के साथ कयास लगाए जा रहे हैं कल ही श्रीकला मंच पर सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं। जौनपुर में भाजपा ने हाथ से निकलती सीट पर फिर से पैर जमा लिए हैं। घनंजय का बीजेपी को समर्थन मिलने से जीत की उम्मीद बढ़ गई है।
हैदराबाद में की थी बीजेपी ज्वाइन
आपको बता दें कि बाते पंद्रह दिन पहले ही श्रीकला ने बीएसपी ज्वाइन की थी और रातोंरात उनका नामांकन भी खारिज किया गया। इससे पहले 2019 में श्रीकला ने हैदराबाद में जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बाजेपी ज्वाइन की थी। श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने की बेटी हैं। श्रीकला रेड्डी के पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रहे हैं। हूजूरनगर तेलंगाना के सुर्यापेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा जिला है। धनंजय सिंह से श्रीकला रेड्डी से 2017 में तीसरी शादी रचाई थी। उस समय उनकी पत्नी ने बीजेपी में शामिल होकर सबको चौंकाया था। अब एक बार फिर 5 साल बाद 2024 के चुनाव में वह बीजेपी में शामिल होकर सबको चौंका सकती हैं।

Also Read

कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

27 Jul 2024 08:39 AM

वाराणसी काशी विद्यापीठ : कार्यपरिषद ने लिया अहम फैसला, शिक्षकों को मिला शोध निर्देशन का अधिकार

स्ववित्तपोषित पाठ्यक्रमों में कार्यरत संविदा शिक्षकों को छात्रों के शोध कार्य में सह-निदेशक (को-गाइड) की भूमिका निभाने का अधिकार प्रदान किया है। यह निर्णय विश्वविद्यालय की कार्यपरिषद... और पढ़ें