जौनपुर को हरा-भरा बनाने की कवायद : कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने जामा मस्जिद व अन्य गांवों में बांटे 10 हजार पौधे

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग ने जामा मस्जिद व अन्य गांवों में बांटे 10 हजार पौधे
UPT | कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग का पौधा वितरण कार्यक्रम

Sep 06, 2024 17:32

शहर की ऐतिहासिक जामा मस्जिद पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन आरिफ खान व वार्ड रोजा अरजान के पार्षद शाहनवाज मंजूर के नेतृत्व में पौधा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Sep 06, 2024 17:32

Jaunpur News : शुक्रवार को शहर की ऐतिहासिक जामा मस्जिद पर जुमे की नमाज के बाद कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिला चेयरमैन आरिफ खान और वार्ड रौजा अर्ज़न के सभासद शाहनवाज मंजूर के नेतृत्व में पौधा वितरण किया गया। इस मौके पर मीडिया से सभासद शाहनवाज मंजूर ने कहा कि क्षेत्र का सभासद  होने के नाते मेरा फर्ज बनता है कि मैं अपने वार्ड को हरा-भरा रखूं और पर्यावरण को बचाने में अपना योगदान दूं। इसलिए आज हमारे नेता पूर्व विधायक नदीम जावेद के निर्देश पर जुमे की नमाज के बाद वार्ड में करीब एक हजार पौधे बांटे गए हैं।

10 हजार पौधे बांटे 
वहीं कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन आरिफ खान ने कहा कि पार्टी की तरफ से निर्देश जारी किया गया था कि अधिक से अधिक पेड़ लगाए जाएं। इसी क्रम में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन जिले भर में किया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता अलग अलग टीमों में काम कर रहे हैं। फिलहाल आज के दिन अल्पसंख्यक विभाग की तरफ से बड़ी मस्जिद पर और दूसरे गांव देहातों में कुल 10 हजार पौधे बांटे गए हैं। पर्यावरण की रक्षा में हमारा इस तरह का योगदान आगे भी जारी रहेगा।

ये लोग मौजूद रहे
इस अवसर पर अवधेश सिंह,मोहम्मद ताहिर,इस्तखारुल,मकसूद अहमद,मौलाना ताज, शमसुद्दीन, जमाल अहमद, अबरार अहमद, आशीष मौर्य, अजीत यादव, शंकर समेत आदि उपस्थित रहे।

Also Read

विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

17 Sep 2024 12:23 AM

वाराणसी वाराणसी पहुंचे सीएम योगी : विकास कार्यों का देर रात तक किया निरीक्षण, बाढ़ पीड़ितों के राहत शिविर का भी लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार देर रात वाराणसी में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों को समयबद्ध एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूरा करने के सख्त निर्देश दिए। और पढ़ें