Jaunpur News : दुष्कर्म की कहानी युवती की जुबानी, हैवानियत की दास्तान सुनकर अफसर भी हैरान...

दुष्कर्म की कहानी युवती की जुबानी, हैवानियत की दास्तान सुनकर अफसर भी हैरान...
UPT | युवती के गांव का ही युवक धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म।

Jun 25, 2024 13:24

जनपद से एक युवक की घिनौनी करतूत सामने आई है। जहां युवक एक युवती के साथ उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके संग...

Jun 25, 2024 13:24

Jaunpur News : जनपद से एक युवक की घिनौनी करतूत सामने आई है। जहां युवक एक युवती के साथ उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। युवक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके संग शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब लड़की ने युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया, तो युवक ने अश्लील वीडियो युवती के परिजनों को भेज दिया। पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला
केराकत के थाना गद्दी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की लड़की ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल को प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया था कि गांव का ही एक युवक उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। उसी दौरान चुपके से उसने अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो वायरल करने कि धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। लड़की ने कहा कि जब पास जाने से मना कर दिया तो युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो उसके पिता, चाचा व अन्य कई लोगों के फोन पर भेज दिया। आरोपी ने फोटो और वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी अपलोड कर दिया। एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

सलाखों के पीछे आरोपी
सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवती के आबरू के साथ खिलवाड़ करने वाले मनबढ़ युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें