Jaunpur News : रंगदारी मांगने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक फरार

रंगदारी मांगने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक फरार
UPT | दो बदमाश गिरफ्तार

Jun 16, 2024 18:33

मुखबिर की सूचना पर थाना सरपतहां पुलिस टीम शाहपुर तिराहे के पास बदमाशों के आने का इंतजार कर रही थी। कुछ ही देर में एक मोटरसाइकिल से तीन लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने...

Jun 16, 2024 18:33

 Jaunpur News : थाना सरपतहां पुलिस टीम ने मेडिकल स्टोर संचालक से रंगदारी मांगने वाले दो शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक अवैध तमंचा, एक कारतूस तथा बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। दोनों की बदमाश शातिर बदमाश है। इनके ऊपर जौनपुर सहित विभिन्न जनपदों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।

पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ा
पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर थाना सरपतहां पुलिस टीम शाहपुर तिराहे के पास बदमाशों के आने का इंतजार कर रही थी।कुछ ही देर में एक मोटरसाइकिल से तीन लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। लेकिन तीनों मोटरसाइकिल सवार भागने लगे। तेजी से भागने के चक्कर मे मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गयी। तीनों बदमाश अपने को घिरता देख पुलिस टीम पर फायर कर दिया। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि एक साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में एक ने अपना नाम विक्रांत सिंह उर्फ गप्पू पुत्र रंजीत सिंह निवासी भुसौड़ी थाना सरपतहां और दूसरे ने सौरभ भारद्वाज पुत्र स्व.रामचंद्र राजभर निवासी बिग्धारिया थाना सरपतहां बताया। तीसरे फरार बदमाश का नाम चंदन दुबे पुत्र कृष्णकांत दुबे निवासी भुसौड़ी थाना सरपतहां बताया। दोनों ने बीते सात जून को अरसियां बाजार स्थित मेडिकल स्टोर संचालक से रंगदारी मांगी थी। जिसमे मुकदमा दर्ज कर पुलिस इनकी तलाश में लगी थी।

बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद
पुलिस ने इनके पास से एक अवैध तमंचा, एक कारतूस तथा एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद किया है। बदमाश विक्रांत पर बिभिन्न जनपदों में दो दर्जन से अधिक गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज है, जबकि सौरभ पर दो मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को कोर्ट मे पेश कर जेल भेज दिया है।

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें