Jaunpur News : खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने किया पौधरोपण

खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने किया पौधरोपण
UPT | खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने मंदिर परिसर में पौधरोपण किया।

Jul 21, 2024 21:25

अखिल भारतीय मानव कल्याण सेवा समिति के तत्वाधान में जौनपुर नगर के केरारबीर मंदिर परिसर के पास आयोजित वृहद पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया...

Jul 21, 2024 21:25

Jaunpur News : अखिल भारतीय मानव कल्याण सेवा समिति के तत्वाधान में जौनपुर नगर के केरारबीर मंदिर परिसर के पास आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव रहे। इसके अलावा विशिष्ठ अतिथि नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष मनोरमा मौर्या रही।

समाज के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होंगे पौधे
 कार्यक्रम का शुभारंभ समिति के पदाधिकारियो द्वारा अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर किया गया। मुख्य अतिथि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चन्द्र यादव द्वारा मंदिर परिसर में वृक्षारोपण किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गिरिश चंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्रीजी और मुख्यमंत्री के द्वारा अभियान के तहत लगाये जा रहे पौधे समाज के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होंगे। उन्होंने सभी से अपील किया है कि आज जो पौधे लगाये जा रहे है उनका देखभाल भी करें। उन्होंने कहा कि जिन वृक्षों के नीचे ऋषि मुनियों ने तप किया है। हम उन्हें पुर्नजीवित कर सके। एक पौधा लगाकर इस पुनित कार्य में अपना सहयोग प्रदान करें। 

ये लोग रहे मौजूद
उन्होंने कहा कि पेड़ एक ऐसी धरोहर है जिसे हम अपने माता-पिता के नाम पर लगाकर आसानी से इस धरोहर से जुड़े रह सकते है। पौधों को अपने धरोहर के रूप में संरक्षित करना चाहिए। ताकि हम अपनी आने वाली पीढियों को कुछ दे सके। कार्यक्रम में नगर मजिस्ट्रेट, डीएफओ, मनोज अग्रहरी, सुबास, यसवंत साहू, विवेक मौर्य व मनीष सेठी के साथ साथ समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Also Read

भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

7 Sep 2024 07:23 PM

गाजीपुर Ghazipur News : भीड़भाड़ वाले मिश्र बाजार से युवक का अपहरण, पुलिस ने सभी अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके मिश्र बाजार में पांच अपहरण कर्ताओं ने काले रंग के स्कॉर्पियो से आकर एक युवक को उठा लिया और अपने वाहन में बैठा कर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इतने में जाम लग गया। जाम को देखते हुए सभी अपहरणकर्ता किसी तरह वहां से भाग निकले। और पढ़ें