कोलकाता की घटना पर भड़कीं सांसद प्रिया सरोज : कहा- लोग विरोध कर भूल जाते हैं, सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

कहा- लोग विरोध कर भूल जाते हैं, सख्त कार्रवाई होनी चाहिए
UPT | कोलकाता की घटना पर भड़कीं सांसद प्रिया सरोज

Aug 16, 2024 17:25

पश्चिम बंगाल की एक युवा प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना से पूरे देश में गुस्सा है। इसको लेकर कई जगहों पर डॉक्टर हड़ताल पर हैं। इस मामले में मछलीशहर से समाजवादी पार्टी की सांसद प्रिया सरोज का बड़ा बयान आया है।

Aug 16, 2024 17:25

jaunpur News : कोलकाता के सरकारी आरजी कर अस्पताल की प्रशिक्षु महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की घटना ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। कई जगहों पर डॉक्टर हड़ताल पर हैं। इस मामले में देशभर के डॉक्टर मांग कर रहे हैं कि उच्च स्तरीय जांच हो और दोषियों को कड़ी सजा मिले।

सांसद प्रिया सरोज बोलीं-सरकार सुनती नहीं 
इस मामले में मछलीशहर से समाजवादी पार्टी की सांसद प्रिया सरोज का बड़ा बयान आया है। जौनपुर में शुक्रवार को जिलाधिकारी से मिलने पहुंची प्रिया सरोज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि महिलाओं के साथ ऐसा हर बार होता है, लोग विरोध करते हैं। सरकार सुनती नहीं है और लोग भी भूल जाते हैं। इस मामले पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सरकार को कुछ नए नियम लागू करने चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं पर है पीएम का ध्यान 
15 अगस्त को लाल किले से प्रधानमंत्री के महिला सशक्तिकरण पर दिए गए भाषण पर उन्होंने कहा कि भाषण देने से कुछ नहीं होता, उसे लागू करने के लिए कुछ करना पड़ता है। सरकार कोई काम नहीं कर रही है, कोई सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है। कार्रवाई सिर्फ उनके भाषणों में है। उनका ध्यान सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं पर है। लेकिन जब बात जनता की आती है तो वे पीछे रह जाते हैं।

Also Read

गोरखपुर से अयोध्या और वाराणसी के बीच चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें, दिसंबर से मिलेगी सेवा

20 Sep 2024 03:41 PM

वाराणसी बदलता उत्तर प्रदेश : गोरखपुर से अयोध्या और वाराणसी के बीच चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें, दिसंबर से मिलेगी सेवा

गोरखपुर से अयोध्या और वाराणसी के लिए जल्द ही इलेक्ट्रिक बसों का संचालन शुरू होने जा रहा है। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा 20 इलेक्ट्रिक बसों के प्रस्ताव को मंजूरी मिल चुकी है... और पढ़ें