पुलिस स्टेशन में आरोपी ने दी जान : टप्पेबाजी में गिरफ्तार आरोपी ने शौचालय में लगाई फांसी

टप्पेबाजी में गिरफ्तार आरोपी ने शौचालय में लगाई फांसी
UPT | थाना कोतवाली शाहगंज

Oct 19, 2024 20:14

थाना कोतवाली शाहगंज में पुलिस अभिरक्षा में एक अधेड़ की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शुक्रवार को टप्पेबाजी के जुर्म में अधेड़ को वादी की तहरीर पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था...

Oct 19, 2024 20:14

Jaunpur News : थाना कोतवाली शाहगंज में पुलिस अभिरक्षा में एक अधेड़ की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शुक्रवार को टप्पेबाजी के जुर्म में अधेड़ को वादी की तहरीर पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। शुक्रवार को सुबह आरोपी अधेड़ शौचालय में फंदे पर लटका मिला। आत्महत्या करने की सूचना मिलने से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर डीएम व एसपी पहुचकर जांच पड़ताल में जुटे रहे। परिजनों और गांव के प्रधान को साक्ष्य के रूप में आत्महत्या से संबंधित सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया।

थाने के शौचालय में की आत्महत्या
मृतक को थाना शाहगंज में 35 हजार रुपये के टप्पेबाजी मामले में वादी की तहरीर पर पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव बडौना निवासी आरोपी  मटरू बिंद को हिरासत में लिया था। शनिवार को लगभग बारह बजे आरोपी ने शौचालय में आत्महत्या कर ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए आनन- फानन में डीएम डॉ दिनेश चंद्र सिंह व एसपी अजयपाल शर्मा मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए। एसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि 35 हज़ार रुपये की टप्पेबाजी के मामले में बढ़ौना निवासी मटरू बिंद को वादी की तहरीर व आरोपी की पहचान पर हिरासत में लिया गया था।



परिजनाें को दिखाया सीसीटीवी
जिलाधिकारी डाॅ.  दिनेश चंद्र सिंह ने बताया कि मटरू बिन्द पुत्र स्वर्गीय सहदेव बिन्द  (50) ग्राम बेडोना थाना शाहगंज जो शुक्रवार शाम को जमिल अहमद के साथ की गई टप्पेबाजी की शिकायत पर थाने पर लाया गया था। घटना के बाद परिजनों और ग्राम प्रधान से  वार्ता कर तथ्यों को अवगत कराकर उनसे बातचीत की। उनको घटना के समय की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया। घटना की निष्पक्ष जांच मजिस्ट्रेट से कराए जाने का आश्वासन परिजनों को दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि मृतक के बिटिया की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है परिवार के इस दुख की घड़ी में जिला प्रशासन उनके साथ है।

Also Read

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ को मिला नैक B++ ग्रेड, फिर से मूल्यांकन की आवाज उठी

19 Oct 2024 11:45 PM

वाराणसी Varanasi News : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ को मिला नैक B++ ग्रेड, फिर से मूल्यांकन की आवाज उठी

काशी विद्यापीठ परिसर में 07 से 09 अक्टूबर तक नैक पीयर टीम ने निरीक्षण किया था। निरीक्षण के बाद शनिवार को परिणाम जारी किया... और पढ़ें