Jaunpur News : पुलिस हिरासत में मृत मटरू बिंद के घर पहुंचे निषाद पार्टी के विधायक, जानें क्या कहा...

पुलिस हिरासत में मृत मटरू बिंद के घर पहुंचे निषाद पार्टी के विधायक, जानें क्या कहा...
UPT | पुलिस हिरासत में मृत मटरू बिंद के परिजनों से बात करते निषाद पार्टी के विधायक।

Oct 22, 2024 11:18

पुलिस अभिरक्षा में हुई मटरू बिंद की मौत पर निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी चौरीचौरा के विधायक सरवन निषाद और निषाद पार्टी के शाहगंज के विधायक रमेश सिंह बड़ौना गांव पहुंचकर मृतक की विधवा और उनकी बेटी से मिलकर घटना...

Oct 22, 2024 11:18

Jaunpur News : पुलिस अभिरक्षा में हुई मटरू बिंद की मौत पर निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी चौरीचौरा के विधायक सरवन निषाद और निषाद पार्टी के शाहगंज के विधायक रमेश सिंह बड़ौना गांव पहुंचकर मृतक की विधवा और उनकी बेटी से मिलकर घटना की जानकारी ली। विधायक ने निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को कठोर सजा दिलाने और परिवार की हरसम्भव मदद करने का भरोसा दिया।

जमीन पर ही बैठ गए विधायक
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़ौना गांव में काफिले के साथ पहुंचे निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी सरवन निषाद और विधायक रमेश सिंह ने पीड़िता के पास जमीन पर ही बैठ गए। विधवा निन्हका देवी, उसकी पुत्री पूजा ने विलाप करते हुए घटना की जानकारी दी। महिला ने बेटी को आखिरी समय पर पिता का दीदार न कराने और पुलिस पर जबरन शव का जिला मुख्यालय पर अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगाया। 

परिवार को दी आर्थिक मदद
मीडिया से बात करते हुए निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी ने कहा कि परिवार और गांव के लोगों ने जिस तरह से घटना के बाबत बताया, उससे प्रशासन की भूमिका संदिग्ध प्रतीत होती है। एसपी से बात करके कोतवाली टीम पर तत्काल ऐक्शन लेने और परिवार को किसी भी अधिकारी या कर्मचारी द्वारा धमकी देने या दबाव बनाने पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही। विधायक रमेश सिंह ने परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में पांच लाख रुपये नगद देते हुए कहा कि बेटी की शादी, परिवार की जीविका चलाने के लिए सरकारी सहायता मिलेगी। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

सिगरा खेल मैदान पर घमासान, कांग्रेस ने कहा डॉ. संपूर्णानंद के नाम पर हो स्टेडियम...

22 Oct 2024 12:59 PM

वाराणसी Varanasi News : सिगरा खेल मैदान पर घमासान, कांग्रेस ने कहा डॉ. संपूर्णानंद के नाम पर हो स्टेडियम...

वाराणसी के सिगरा स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम के नाम बदलने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। इसको लेकर मंगलवार को कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एडीएम को सौंपा। इसमें वाराणसी स्पोर्ट्स स्टेडियम... और पढ़ें