Jaunpur News : कार में बैठे बदमाशों ने की थी फायरिंग, सर्राफा व्यापारी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा

कार में बैठे बदमाशों ने की थी फायरिंग, सर्राफा व्यापारी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा
UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

Oct 14, 2024 15:23

बीती नौ अक्टूबर को थाना चंदवक क्षेत्र के कोइलरी मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने कार में बैठे सर्राफा व्यापारी को उन्हीं की गाड़ी में बैठकर ताबड़तोड़ गोलियां मारी थीं। सर्राफा व्यापारी को आनन फानन घायल अवस्था में वाराणसी के ट्रामा...

Oct 14, 2024 15:23

Jaunpur News : बीती नौ अक्टूबर को थाना चंदवक क्षेत्र के कोइलरी मार्ग पर अज्ञात बदमाशों ने कार में बैठे सर्राफा व्यापारी को उन्हीं की गाड़ी में बैठकर ताबड़तोड़ गोलियां मारी थीं। सर्राफा व्यापारी को आनन फानन घायल अवस्था में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां 13 अक्टूबर को इलाज के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया था।इस मामले में पुलिस तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, जिसमे से आज सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार नौ अक्टूबर को सर्राफा व्यापारी पर बदमाशों द्वारा किए गए हमले के बाद आज सोमवार को सर्राफा व्यापारी विक्रांत सेठ (26) की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों, आदेश रघुवंशी और सुनील सरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक आरोपी काधा सिंह अभी फरार है।

फरार आरोपी की तलाश
पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, मृतक विक्रांत सेठ का छोटा बैग जिसमें दुकान की चाभी रखी थी, बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस अब फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Also Read

बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

14 Oct 2024 07:30 PM

चंदौली ​​​​​​​Bahraich Violence : बहराइच की घटना के लिए इस सपा सांसद ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, जानें क्या बोले

सपा सांसद वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस हिंसक घटना के लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। सरकार की प्राथमिकता रहती तो सरकार कुछ ही समय में स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रण में कर लेती, लेकिन वह ऐसा चाहती ही नहीं। और पढ़ें