Jaunpur News : सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिला, लेडीज घड़ी मिलने से उलझी पुलिस...

सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिला, लेडीज घड़ी मिलने से उलझी पुलिस...
UPT | अज्ञात युवक का शव मिलने के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Jun 20, 2024 14:58

जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहटी गांव में हाइवे किनारे गर्दन कटा अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस...

Jun 20, 2024 14:58

Jaunpur News : जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहटी गांव में हाइवे किनारे गर्दन कटा अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी जांच की है।

क्या है पूरा मामला
वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाइवे के किनारे गुरुवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है। करीब 25 वर्षीय युवक के गर्दन को धारदार हथियार से काटा गया है। युवक का आधा गर्दन कटा हुआ है। युवक के शव से करीब 9 मीटर दूर सड़क के किनारे एक लेडीज घड़ी पुलिस के हाथ लगी है। युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में होने की आशंका जताई जा रही है। 

शव की पहचान करने के जुटी पुलिस
मौके पर खून के निशान नजर नहीं आए, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि युवक की कहीं और हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। पुलिस शव की पहचान करने का प्रयास कर रही है। 

Also Read

अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

5 Jul 2024 09:04 PM

वाराणसी काशी में बनेंगे 11 फाइव स्टार होटल : अब पर्यटकों को ठहरने में होगी आसानी, लगातार बढ़ रही श्रद्धालुओं की संख्या

काशी, जो अपनी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के लिए विश्व प्रसिद्ध है, अब अपने पर्यटन ढांचे को और मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है... और पढ़ें