Agra News : लखनऊ नारकोटिक्स टीम ने छापा मारकर कनैडियन ड्रग्स पकड़ा, एक गिरफ्तार

लखनऊ नारकोटिक्स टीम ने छापा मारकर कनैडियन ड्रग्स पकड़ा, एक गिरफ्तार
UPT | पुलिस के गिरफ्त में आरोपी।

Oct 08, 2024 02:16

ताजनगरी में ड्रग्स माफ़िया सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। ड्रग्स माफियाओं पर आगरा पुलिस नकेल कसते हुए दिखाई भी दे रही...

Oct 08, 2024 02:16

Agra News : ताजनगरी में ड्रग्स माफ़िया सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। ड्रग्स माफियाओं पर आगरा पुलिस नकेल कसते हुए दिखाई भी दे रही है इसके बावजूद आगरा में माफिया नशीले पदार्थ एवं उत्पाद लगातार बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में आगरा पुलिस कमेस्ट्री के सिटी जोन में थाना हरी पर्वत क्षेत्र के खंदारी में स्थित शांति अपार्टमेंट में लखनऊ की नारकोटिक्स टीम ने छापामार कार्रवाई कर 90 ग्राम कैनेडियन गांजा बरामद किया है।



गांजे के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार
यही नहीं लखनऊ से आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने खंदारी क्षेत्र में छापेमार कार्रवाई करते हुए कैनेडियन गांजे के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। लखनऊ नारकोटिक्स टीम ने आगरा में आरोपी के पास से 90 ग्राम कैनेडियन गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत सात से आठ लाख रुपये किलोग्राम की बताई जा रही है। 
 
शांति कुंज अपार्टमेंट में छापा मारा
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लखनऊ की टीम ने खंदारी सोमवार को शांति कुंज अपार्टमेंट में छापा मारा। यहां से टीम ने 90 ग्राम कैनेडियन गांजे के साथ आकाश गोयल को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि दिल्ली के ड्रग पैडलर से शांति कुंज अपार्टमेंट निवासी शुभम ने कैनेडियन गांजा खरीदा था। इसकी कीमत सात से आठ लाख रूपये किलोग्राम है। शुभम की दिल्ली की एक पार्टी में ड्रग पैडलर से मुलाकात हुई थी। वहीं से ये गांजा खरीदा था।

Also Read