Bhadohi News : अंधेरे में युवती से हो गया ऐसा कांड, जिसे सुनकर पुलिस वाले हो गए हैरान, जानें पूरा मामला

अंधेरे में युवती से हो गया ऐसा कांड, जिसे सुनकर पुलिस वाले हो गए हैरान, जानें पूरा मामला
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 08, 2024 01:41

 यूपी के भदोही जिले में एक शादीशुदा युवती के साथ अंधेरे में गजब कांड हो गया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। इतना ही नहीं पुलिस वाले भी हैरान रह गए..

Oct 08, 2024 01:41

Bhadohi News : यूपी के भदोही जिले में एक शादीशुदा युवती के साथ अंधेरे में गजब कांड हो गया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। इतना ही नहीं पुलिस वाले भी हैरान रह गए। जब युवती केस दर्ज कराने पहुंची तो थाने से भगा दिया गया। फिर उसने न्यायालय में गुहार लगाई। न्यायालय के आदेश पर भदोही के गोपीगंज थाने की पुलिस को केस दर्ज करना पड़ा है।

बिस्तर पर आकर लेट गया 
गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने 34 वर्षीया शादीशुदा युवती की शिकायत के हवाले से बताया कि 17/18 जुलाई की आधी रात के बाद उसका पड़ोसी कंधू (32) उसके बगल में बिस्तर पर आकर लेट गया। लाइट नहीं होने से अंधेरे में युवती ने समझा उसका पति आया है। कुछ देर बाद उसकी हरकतों से युवती परेशान हो गई। जब तक कुछ समझ पाती, तब तक पड़ोसी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका था।

युवती ने मचाया शोर
इसके बाद युवती ने शोर मचाया तो घर वालों आए, चिलाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। युवती ने आरोपी को कमरे में बंद कर रखा था और फोन के माध्यम से पुलिस को सूचना दी। शोरगुल हुआ तो कंचू के दो भाई, गमई और बोरा भी मौके पर पहुंच गए। गाली गलौज के साथ युवती को ही अपशब्द कहने लगे। जब तक पुलिस पहुंचती सभी मौके से भाग निकले।

मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हुए फरार
युवती ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इस पर उसे थाने से भगा दिया गया। कहीं कोई सुनवाई नहीं होने पर सात अगस्त को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सबीहा खातून की अदालत में याचिका दायर की। इस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी कंपू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पुलिस को दिया है। एसएचओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सीजेएम के आदेश पर दुष्कर्म, आपराधिक धमकी समेत संबंधित धारा को विधिक कार्रवाई की जा रही है। मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी और उसके भाई घर से भाग गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Also Read