Agra News : मजदूरों को खंभे से बांधकर बेरहमी से की मारपीट, दो दिनों से रिपोर्ट दर्ज कराने को लगाते रहे थाने के चक्कर

मजदूरों को खंभे से बांधकर बेरहमी से की मारपीट, दो दिनों से रिपोर्ट दर्ज कराने को लगाते रहे थाने के चक्कर
UPT | थाना खन्दौली

May 15, 2024 21:49

पूरा प्रकरण थाना खंदौली क्षेत्र के बहरामपुर गांव का है। जहां पर खेत में जबरन लगाए गए तारों को हटाने पर दो दलित मजदूरों को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई लगाई गई। बल्केश्वर, आगरा निवासी ...

May 15, 2024 21:49

Short Highlights
  • खेत के कुछ हिस्से का विवाद काफी समय से चल रहा है
  • अरविंद सिकरवार ने विवादित जमीन पर तार लगाकर खंभे लगा दिए थे
Agra News : आगरा के खंदौली से सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां पर दबंगों ने दलित मजदूरों को खंभे से बांधकर मारपीट की है। दबंगों ने मजदूरों को तो मारा-पीटा ही इसके साथ पुलिस ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। पीड़ित थाने के चक्कर लगाते रहे और पुलिस उन्हें चक्कर घिन्नी बनाती रही। अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले और एससी - एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
 
मंगेश सिंह ने विवादित जमीन से तार खोल दिए
पूरा प्रकरण थाना खंदौली क्षेत्र के बहरामपुर गांव का है। जहां पर खेत में जबरन लगाए गए तारों को हटाने पर दो दलित मजदूरों को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई लगाई गई। बल्केश्वर, आगरा निवासी अरविंद पाल सिंह और बहरामपुर, खंदौली निवासी अरविंद सिकरवार के खेत बहरामपुर में अगल-बगल स्थित हैं। खेत के कुछ हिस्से का विवाद काफी समय से चल रहा है। कुछ समय पहले अरविंद सिकरवार ने विवादित जमीन पर तार लगाकर खंभे लगा दिए थे। 12 मई अरविंद पाल ने खेत पर मजदूरी करने वाले मुलायम सिंह निवासी राधा नगर, बल्केश्वर को बहरामपुर खेत पर भेजा था। मुलायम सिंह और उनके साथी मंगेश सिंह ने विवादित जमीन से तार खोल दिए।
 
मुलायम सिंह और मंगेश पर लाडी-डंडों से हमला
इसकी जानकारी होने पर अरविंद सिकरवार अपने पुत्रों दीपक और रूपेश के साथ मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि अरविंद सिकरवार और उसके बेटों ने मुलायम सिंह और मंगेश पर लाडी-डंडों से हमला कर दिया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए बिजली के खंभे से बांधकर दोनों को बेरहमी के साथ मारा पीटा। चीखपुकार होने पर आसपास के ग्रामीणों ने मान-मनुहार करके दोनों मजदूरों को किसी तरह मुक्त करवाया। दो दिन तक पुलिस पीड़ितों को टहलाती रही। 

पिता-पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सोमवार की रात को मुलायम सिंह की तहरीर पर पिता-पुत्रों के खिलाफ जानलेवा हमले, एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें