ताजमहल में रील बनाने को लेकर विवाद : सीआईएसएफ जवान ने की लड़की के साथ मारपीट, घटना का वीडियो वायरल

सीआईएसएफ जवान ने की लड़की के साथ मारपीट, घटना का वीडियो वायरल
UPT | सीआईएसएफ जवान ने की लड़की के साथ मारपीट

Apr 06, 2024 21:40

आगरा में ताजमहल में रील बनाने आई युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शनिवार को सीआईएसएफ जवान और एक महिला पर्यटक के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई।

Apr 06, 2024 21:40

Agra News : आगरा में ताजमहल में रील बनाने आई युवती के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शनिवार को सीआईएसएफ जवान और एक महिला पर्यटक के बीच कहासुनी हो गई और देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक आगरा की रहने वाली चार लड़कियां और तीन लड़के शनिवार को दोपहर में ताजमहल देखने आए थे। उन्होंने मेहरान खाने के बाद रील बनानी शुरू कर दी। वहां तैनात सीआईएसएफ के उप-निरीक्षक रमेशचंद्र ने लड़कियों को दूर से रील बनाने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानी। इस दौरान वह उसके पास गया और विवाद शुरू हो गया।
 
दोनों में हो गया विवाद
वीडियो में देखा जा सकता है कि जवान ने लड़की को धक्का दिया तो लड़की ने पलटकर उस पर लात से वार किया। लड़की के दोस्त झगड़ा खत्म कराने की कोशिश करते रहे लेकिन दोनों ने किसी की नहीं सुनी। वीडियो में एक लड़की चिल्लाते हुए कह रही है कि 112 नंबर पर डायल कर जवान की शिकायत करे।

मामले की जांच का आश्वासन
मामले में सीआईएसएफ कमांडेंट राहुल यादव ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जा रही है। जवान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं जानकारी के मुताबिक इस संबंध में एएसआई ने सीआईएसफ से रिपोर्ट मांगी है।

Also Read

27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

19 Sep 2024 12:53 AM

यूपी में मालगाड़ी डिरेल : 27 डिब्बे पटरी से उतरे, हादसे के बाद पटरियों पर फैला कोयला, कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित

मथुरा में बुधवार रात एक बड़ा रेल हादसा हुआ जब मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी के 27 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह घटना मथुरा के पिलर संख्या 1408/14 के पास हुई, जिसमें मालगाड़ी के कुल 59 डिब्बों में से 27 डिब्बे डिरेल हो गए। और पढ़ें