advertisements
advertisements

Agra News : विजयनगर में हुई दुस्साहसिक वारदात के आरोपी से मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश...

विजयनगर में हुई दुस्साहसिक वारदात के आरोपी से मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश...
UPT | मुठभेड़ के बाद पुलिस की गिरफ्त में घायल बदमाश।

Apr 02, 2024 18:11

आगरा में सोमवार को दिनदहाड़े हुई दुस्साहसिक वारदात के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आगरा में दिनदहाड़े हुई लूट और हत्या की घटना के बाद पुलिस पर दबाव बढ़ गया है। घटना...

Apr 02, 2024 18:11

Agra News : आगरा में सोमवार को दिनदहाड़े हुई दुस्साहसिक वारदात के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आगरा में दिनदहाड़े हुई लूट और हत्या की घटना के बाद पुलिस पर दबाव बढ़ गया है। घटना के बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रामजीलाल सुमन घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवारजनों से मिले। उन्होंने पुलिस से इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की। घटना के बाद देर शाम उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने विजयनगर चौकी के 50 मीटर दूरी पर हुई इस बड़ी वारदात को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े किए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि इस मामले की तह तक जाकर जल्द से जल्द खुलासा करें। 

क्या है पूरा मामला
आगरा पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को वारदात में शामिल रहे एक आरोपी को मुठभेड़ में धर दबोचा। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि सोमवार को विजयनगर में हुई हत्या की वारदात के बाद पुलिस की जांच में सामने आए एक आरोपी, जो घटना के बाद पल्सर बाइक चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। मंगलवार को मुखबिर सूचना मिली कि हत्या और लूट की वारदात में शामिल रहे राजू कुशवाहा को ट्रांसपोर्ट नगर में देखा गया है। डीसीपी ने बताया कि यह जानकारी मिलते ही एसओजी और थाना हरी पर्वत पुलिस ने संयुक्त रूप से आरोपी की धर-पकड़ के लिए टीपी नगर पहुंची। उन्होंने बताया कि बदमाश को ट्रेस करते हुए पुलिस टीपी नगर पहुंची। जानकारी मिली कि वह अपनी गाड़ी को खड़ा कर निकल रहा है। टीपी नगर में इसके साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान आरोपी राजू के पैर में गोली लगी है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। 

दूसरे बदमाशों की तलाश में दबिश
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि विजयनगर की वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी से मुठभेड़ के दौरान अवैध हथियार, एक खाली कारतूस, एक जिंदा कारतूस, वारदात में प्रयोग की गई पल्सर बाइक के साथ लूटी हुई धनराशि एवं कुछ ज्वेलरी बरामद की गई है। 

Also Read

ताज नगरी में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन 

21 Apr 2024 01:04 AM

आगरा Agra News : ताज नगरी में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन 

"कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता,एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारो " बेशक यह पंक्तियां दुष्यंत कुमार की हों लेकिन इन पंक्तियों को चरितार्थ कर दिखाया है आगरा के झुग्गी झोपड़ियां में रहने वाले नौनिहालों ने... और पढ़ें