आगरा के बेखौफ स्टंटबाज : कार की छत और दरवाजों पर लटक रहे युवक, वीडियो वायरल...

कार की छत और दरवाजों पर लटक रहे युवक, वीडियो वायरल...
UPT | एमजी रोड पर स्टंट करते युवक।

Apr 04, 2024 13:19

ताजनगरी में युवाओं की स्टंटबाजी की घटनाओं में कमी होती दिखाई नहीं दे रही है। ऐसा नहीं है कि पुलिस इन स्टंटबाजों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके बावजूद युवाओं पर चढ़ा स्टंट का भूत उतरता...

Apr 04, 2024 13:19

Agra News : ताजनगरी में युवाओं की स्टंटबाजी की घटनाओं में कमी होती दिखाई नहीं दे रही है। ऐसा नहीं है कि पुलिस इन स्टंटबाजों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके बावजूद युवाओं पर चढ़ा स्टंट का भूत उतरता नहीं दिख रहा है। शहर से लेकर देहात तक स्टंटबाजी देखने को मिल रही है। आगरा में युवा स्टंटबाजी कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। अब शहर की लाइफ लाइन एमजी रोड पर युवाओं का कार से स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

रात 11 बजे कार सवार युवकों ने किया स्टंट
ताजनगरी आगरा के मुख्य मार्ग एमजी रोड पर कार सवार युवकों का स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुआ है। युवकों की इस हरकत की किसी अन्य वाहन चालक ने वीडियो बना ली, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना बुधवार की रात करीब 11 बजे की है। बताया जा रहा है कि काले रंग की एक कार में चालक सहित पांच लोग सवार थे। कार एमजी रोड पर आते ही युवक सनरूफ खोलकर बाहर निकल आए। कार के दरवाजों पर लटककर तेज आवाज में साउंड बजाकर डांस करने लगे। बड़े वाहनों के बीच में तेज रफ्तार के साथ वाहनों को ओवरटेक कर रहे थे। युवकों के स्टंटबाजी देखकर अन्य राहगीर भी हैरान रह गए। इस पूरे घटनाक्रम की कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल है, जिनका पुलिस ने संज्ञान लिया है। 

कार्रवाई कर रही पुलिस
इस मामले में डीसीपी यातायात सैयद अबीर अहमद का कहना है कि एमजी रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार का नंबर ट्रेस हो गया है। सड़क पर स्टंट करने वाले युवकों के खिलाफ कार्यवाई होगी। कार को सीज किया जाएगा। 

Also Read

सीएम योगी के विजन से पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर को मिलेगी मजबूती

27 Jul 2024 03:46 PM

आगरा आगरा में अत्याधुनिक नई कमिश्नरेट बिल्डिंग का निर्माण : सीएम योगी के विजन से पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर को मिलेगी मजबूती

यह परियोजना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दूरदर्शी विजन का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य राज्य में पुलिस बुनियादी ढांचे को मजबूत करना है। मुख्यमंत्री योगी के दिशा-निर्देशों के अनुसार... और पढ़ें