लोकसभा चुनाव 2024 : डीएम ने जांची ईवीएम की सुरक्षा, सीसीटीवी कंट्रोल रूम को भी देखा... 

डीएम ने जांची ईवीएम की सुरक्षा, सीसीटीवी कंट्रोल रूम को भी देखा... 
UPT | नवीन मंडी में ईवीएम की सुरक्षा का जायजा लेते डीएम भानु चंद्र गोस्वामी।

May 15, 2024 13:47

फतेहपुर सीकरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी ने नवीन मंडी में रखे गए ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सीसीटीवी कंट्रोल रूम को भी देखा। जिला...

May 15, 2024 13:47

Agra News : फतेहपुर सीकरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी ने नवीन मंडी में रखे गए ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सीसीटीवी कंट्रोल रूम को भी देखा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी उम्मीदवारों और उनके चुनाव एजेंटों से कहा है कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली विधानसभाओं आगरा ग्रामीण (अजा.), फतेहपुर सीकरी, खेरागढ़, फतेहाबाद एवं बाह के डाक मतपत्रों की गिनती और मतदान केन्द्रों पर हुई वोटिंग कर गिनती 04 जून 2024 की सुबह 08 बजे से कृषि उत्पादन मण्डी समिति, खेरागढ़ में होगी। 

आगरा में वोटों की गिनती 4 जून को
आगरा की रिटर्निंग आफिसर प्रतिभा सिंह ने उम्मीदवारों व उनके चुनाव एजेंटों से कहा है कि आगरा लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली विधानसभा एत्मादपुर, आगरा कैन्टोनमेन्ट (अ0जा0), आगरा दक्षिण, आगरा उत्तर के लिए डाक मतपत्रों की गिनती व मतदान केन्द्रों पर हुए मतदान की गिनती 04 जून की सुबह 08 बजे से नवीन कृषि उत्पादन मण्डी समिति, टूण्डला रोड पर होगी। उन्होंने बताया कि जलेसर (अजा.) हेतु कृषि उत्पादन मण्डी समिति, एटा में मतदान केन्द्रों पर हुए मतदान की गणना भी 04 जून की सुबह 08 बजे से की जायेगी। 

डीएम ने जांची सुरक्षा व्यवस्था
इस बीच, जिलाधिकारी भानु चन्द गोस्वामी ने खेरागढ़ नवीन मंडी समिति का निरीक्षण किया। उन्होंने ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था, सीसीटीवी कंट्रोल रूम आदि का जायजा लिया। फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के स्ट्रॉन्ग रूम तथा ईवीएम की सुरक्षा व्यवस्था की जांच कर संपूर्ण परिसर का लिया जायजा। डीएम ने उपस्थिति प्रत्याशियों, जनप्रतिनिधियों से भी इस दौरान मुलाकात की। 

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें