आईएसबीटी पर खड़ी बस में लगी आग : ऑयल टैंक फटने से हुआ हादसा,बस पूरी तरह जलकर खाक, मची अफरातफरी

ऑयल टैंक फटने से हुआ हादसा,बस पूरी तरह जलकर खाक,  मची अफरातफरी
UPT | fire

Mar 02, 2024 11:00

आगरा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आईएसबीटी में शुक्रवार रात 11 बजे करीब एक खड़ी बस अचानक से आग की लपटों में घिर गई। बस में सो रहे चालक और कंडक्टर ने कूद कर बमुश्किल अपनी जान बचाई।

Mar 02, 2024 11:00

Agra News : आगरा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आईएसबीटी में शुक्रवार रात 11 बजे करीब एक खड़ी बस अचानक से आग की लपटों में घिर गई। बस में सो रहे चालक और कंडक्टर ने कूद कर बमुश्किल अपनी जान बचाई। बस हरियाणा रोडवेज के झज्जर डिपो की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस का ऑयल टैंक फटने से हादसा हुआ। बस में आग लगने की कंट्रोल रूम को सूचना दी गयी। मौके पर पहुँची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने बस में लगी आग पर काबू पाया, लेकिन फायर ब्रिगेड पहुँचने तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। 
 
शार्ट सर्किट बताया जा रहा आग का कारण
डिपो मैनेजर सीमा शिवहरे का कहना है कि बस में आग लगने का मुख्य कारण शार्ट सर्किट है। बस में कमी आने पर ही चालक और कंडक्टर ने बस को आईएसबीटी पर खड़ा किया था, लेकिन रात 11 बजे अचानक बस आग के गोले में तब्दील हो गयी। 

Also Read

धान की रोपाई के दौरान करंट लगने से महिला मजदूर की मौत, तीन की हालत गंभीर

5 Jul 2024 05:45 PM

मथुरा Mathura News : धान की रोपाई के दौरान करंट लगने से महिला मजदूर की मौत, तीन की हालत गंभीर

थाना कोसीकलां क्षेत्र के गांव सात विसा में किसान के खेत में करंट प्रवाहित हो गया। खेत में धान की रोपाई कर रही महिला मजदूर करंट की चपेट में आ गईं। इनमें से एक की मौत हो गई। जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से झुलस गईं। उनका उपचार चल रहा है। और पढ़ें