लोकसभा चुनाव 2024 : अनदेखी का लगाया आरोप, धरने पर बैठे मैथिल ब्राह्मण समाज के लोग

अनदेखी का लगाया आरोप, धरने पर बैठे मैथिल ब्राह्मण समाज के लोग
UPT | धरने पर बैठे मैथिल ब्राह्मण समाज के लोग

Apr 03, 2024 18:14

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा से मैथिल ब्राह्मण को टिकट देने की मांग को लेकर मैथिल ब्राह्मण (कारपेंटर) समाज के लोग बीते 4 दिन से फिरोजाबाद नगर के...

Apr 03, 2024 18:14

Firozabad News (Rammohan Sharma) : फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर भाजपा से मैथिल ब्राह्मण को टिकट देने की मांग को लेकर मैथिल ब्राह्मण (कारपेंटर) समाज के लोग बीते 4 दिन से फिरोजाबाद नगर के सुभाष तिराहे पर टेंट लगा कर धरने पर बैठे है। जिसमें बड़ी तादात में समाज की महिला पुरुष धरने में  शामिल हैं। इनकी मांग भाजपा से है।

निर्दलीय प्रत्याशी उतारकर भाजपा को हराने की कही बात
मैथिल ब्राह्मण (कारपेंटर,बढ़ई ) समाज के लोगों का कहना है हमारा समाज सबसे ज्यादा तादात में भाजपा को वोट देता है। देश की 543 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी ने एक भी सीट पर मैथिल ब्राह्मण समाज से कोई भी प्रत्याशी नही उतारा है। भाजपा ने हर जाति वर्ग को साधने की बात कहते हुए अलग अलग जातियों के लोगों को टिकट देकर हर समाज का सम्मान बढ़ाया है। पर देश मे एक भी सीट हमारे समाज को नही दी गयी है। इसी को लेकर मैथिल समाज  के लोगों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। अपने सामज से प्रत्याशी बनाए जाने की मांग को लेकर मैथिल ब्राह्मण समाज के लोग नगर के सुभाष तिराहे पर बीती 31 मार्च से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।

चुनाव में करायेंगे ताकत का अहसास
धरने पर बैठे इन लोगो की नाराजगी केवल सत्ता धारी पार्टी भाजपा से है। इनका कहना है कि अगर भाजपा ने हमारे समाज के किसी व्यक्ति को फिरोजाबाद से लोकसभा का टिकट नही दिया, तो हमारा समाज भाजपा के प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ाकर भाजपा को हराने का काम करेंगे। हमारा समाज चुनावों में अपनी ताकत का अहसास कराने का काम करेगा।

Also Read

चौकी इंचार्ज की बर्बरता, युवक को थर्ड डिग्री देने के साथ थूक चटवाया, एसीपी को जांच...

27 Jul 2024 02:20 PM

आगरा Agra News : चौकी इंचार्ज की बर्बरता, युवक को थर्ड डिग्री देने के साथ थूक चटवाया, एसीपी को जांच...

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार जीरो टॉलरेंस की बात कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद तो पुलिस को वह ताकीद कर रहे हैं कि पीड़ितों के साथ हर हाल में न्याय हों किसी भी पीड़ित के साथ नाइंसाफी... और पढ़ें