Firozabad News : भारत बंद बेअसर, एससी एसटी आरक्षण के वर्गीकरण के विरोध में प्रदर्शन.. 

भारत बंद बेअसर, एससी एसटी आरक्षण के वर्गीकरण के विरोध में प्रदर्शन.. 
UPT | एससी एसटी आरक्षण के वर्गीकरण के विरोध में प्रदर्शन करते लोग।

Aug 21, 2024 16:28

फिरोजाबाद में एससी एसटी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को भारत बंद के आह्वान पर फिरोजाबाद में भी समाज से जुड़े लोग सड़कों पर दिखाई दिए। शांतिपूर्ण प्रदर्शन को बसपा और अन्य...

Aug 21, 2024 16:28

Firozabad News : फिरोजाबाद में एससी एसटी आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को भारत बंद के आह्वान पर फिरोजाबाद में भी समाज से जुड़े लोग सड़कों पर दिखाई दिए। शांतिपूर्ण प्रदर्शन को बसपा और अन्य संगठनों के समर्थन में पैदल मार्च निकाला गया। जय भीम के नारों के साथ प्रदर्शन किया गया। देखते ही देखते अनेक संगठनों का हुजूम दिखाई दिया। हालांकि इस दौरान बाजारों में सभी प्रतिष्ठान पूरी तरह से खुले रहे। 

पुलिस प्रशासन मुस्तेद रहा
भारत बंद के मद्देनजर पुलिस प्रशासन चौराहे पर मुस्तैद रहा। प्रदर्शन के दौरान भी पुलिस प्रदर्शनकरियों के साथ चलती रही। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस पीएसी के जवान तैनात रहे। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने को पुलिस प्रशासन ने सारी तैयारियां पूरी कर रखी थी। कुल मिलाकर फिरोजाबाद में भारत बंद का कोई असर देखने को नहीं मिला। 

एडीएम को सौंपा ज्ञापन
आपको बता दें कि एससी एसटी आरक्षण के वर्गीकरण का आरोप लगाते हुए बसपा व दलित संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन कर आरक्षण से छेड़छाड़ ना करने की मांग की। बाद में राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा। 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें