advertisements
advertisements

Firozabad News : मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाया, जमकर लगाए नारे...

मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाया, जमकर लगाए नारे...
UPT | मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाते भाजपाई।

Jun 10, 2024 12:46

फिरोजाबाद नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर टहल कमेटी और भाजपा समर्थकों ने ढोल नागाड़ों के बीच जश्न मनाया। कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए बैनर में लिखा गया था, जिन लोगों को...

Jun 10, 2024 12:46

Firozabad News : फिरोजाबाद नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर टहल कमेटी और भाजपा समर्थकों ने ढोल नागाड़ों के बीच जश्न मनाया। कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए बैनर में लिखा गया था, जिन लोगों को नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर खुश हैं, वे सभी जलपान में सादर आमंत्रित हैं।

महिलाओं में भी देखने को मिला उत्साह
प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण लेने के बाद हर तरफ भाजपाइयों में जश्न का माहौल देखने को मिला। इस अवसर पर तमाम महिलाओं ने भी जश्न में शामिल होकर धूम मचाई। महिलाएं ढोल नगाड़ों की धुन पर थिरकती दिखाईं दीं।

लोगों को बांटी गई बूंदी और कचौड़ी
नगर के गांधी पार्क में सुबह टहलने आने वाले लोगों ने मनाया जमकर जश्न मनाया। पार्क में आये सैकड़ों लोग जश्न में शामिल हुए। उन्हें पूड़ी कचौड़ी व बूंदी बांटी गयी। लोग भगवा ध्वज और भाजपा के झंडे हाथों में लेकर जय श्रीराम के नारे लगाए और मोदी, योगी जिन्दाबाद के नारे लगाए। 

Also Read

आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

13 Jun 2024 05:53 PM

मथुरा Ropeway in Mathura : आसानी से देख सकेंगे श्रीकृष्ण की लीला स्थली, जल्द मिलेगी रोप-वे की सुविधा

तीर्थ यात्रियों को 180 से अधिक गहरी सीढ़ियां चढ़ना और उतरना पड़ता है। इससे लोगों को काफी कठिनाई भी होती है। इससे निजात दिलाने के लिए... और पढ़ें