Firozabad News : मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाया, जमकर लगाए नारे...

मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाया, जमकर लगाए नारे...
UPT | मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मनाते भाजपाई।

Jun 10, 2024 12:46

फिरोजाबाद नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर टहल कमेटी और भाजपा समर्थकों ने ढोल नागाड़ों के बीच जश्न मनाया। कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए बैनर में लिखा गया था, जिन लोगों को...

Jun 10, 2024 12:46

Firozabad News : फिरोजाबाद नगर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर टहल कमेटी और भाजपा समर्थकों ने ढोल नागाड़ों के बीच जश्न मनाया। कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए बैनर में लिखा गया था, जिन लोगों को नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर खुश हैं, वे सभी जलपान में सादर आमंत्रित हैं।

महिलाओं में भी देखने को मिला उत्साह
प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण लेने के बाद हर तरफ भाजपाइयों में जश्न का माहौल देखने को मिला। इस अवसर पर तमाम महिलाओं ने भी जश्न में शामिल होकर धूम मचाई। महिलाएं ढोल नगाड़ों की धुन पर थिरकती दिखाईं दीं।

लोगों को बांटी गई बूंदी और कचौड़ी
नगर के गांधी पार्क में सुबह टहलने आने वाले लोगों ने मनाया जमकर जश्न मनाया। पार्क में आये सैकड़ों लोग जश्न में शामिल हुए। उन्हें पूड़ी कचौड़ी व बूंदी बांटी गयी। लोग भगवा ध्वज और भाजपा के झंडे हाथों में लेकर जय श्रीराम के नारे लगाए और मोदी, योगी जिन्दाबाद के नारे लगाए। 

Also Read

गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

27 Jul 2024 09:22 AM

मथुरा Mathura News : गैंगस्टर की 6 करोड़ की संपत्ति जब्त, मथुरा से जयपुर तक कार्रवाई से हड़कंप...

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सरकार ने सख़्त रुख अख्तियार किया है। इसी क्रम में गोवर्धन थाना क्षेत्र के देवसेरस गांव में साइबर ठगी करने वाले गैंगस्टर के दो अपराधियों की 6 करोड़ रुपये की संपत्ति... और पढ़ें