ऑथर ILA BHATNAGAR

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा : ड्राइवर को नींद आते की टैंकर से टकराई डीसीएम, चालक की मौत 

ड्राइवर को नींद आते की टैंकर से टकराई डीसीएम, चालक की मौत 
UPT | आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसे के बाद जांच पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस।

Jan 29, 2024 15:19

थाना नगला खंगर क्षेत्र के 64 किलोमीटर पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मछलियों से भरी डीसीएम आगे चल रहे टैंकर से जा टकराई। इस हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद मछलियां एक्सप्रेस वे पर बिखर गईं। सूचना पर पहुंची यूपीडा एवं थाना पुलिस ने जानकारी जुटाई। 

Jan 29, 2024 15:19

Short Highlights
  • हादसे के बाद गाड़ी में लदी मछलियां एक्सप्रेस वे पर फैल गयीं
  • पुलिस ने यूपीडा के सहयोग से रोड पर फैली मछलियों को साफ कराया 

 

Firozabad News : फिरोजाबाद के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मछलियों से भरी डीसीएम आगे चल रहे टैंकर से जाकर टकराई, जिसमें डीसीएम चालक की मौके पर मौत हो गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद गाड़ी में लदी मछलियां एक्सप्रेस वे पर फैल गयीं। पुलिस ने यूपीडा गश्ती दल के सहयोग से रोड पर फैली मछलियों को हटवाकर एक्सप्रेस वे को साफ कराया।

डीसीएम हुआ क्षतिग्रस्त
थाना नगला खंगर क्षेत्र के 64 किलोमीटर पर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार रात करीब 11:30 बजे दिल्ली से कानपुर जा रही डीसीएम, जिसे चालक प्रदीप निवासी मलावन ज़िला एटा चला रहा था, साथ में कंडक्टर विकास पुत्र मुन्नालाल निवासी कस्बा आगे बैठा था। आगे जा रहे डामर भरे टैंकर में चालक को नींद आने के कारण पीछे से टक्कर मार दी। जिससे डीसीएम का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इससे डीसीएम चालक प्रदीप की मौके पर मौत हो गई। मृतक प्रदीप को एम्बुलेंस से थाना नगला खंगर की पुलिस ने जिला चिकित्सालय फिरोजाबाद भेजा। टैंकर व डीसीएम को पीली पट्टी पर कराकर टोल 76 किलोमीटर पर भेज दिया है।

रास्ता साफ कर यातायात सामान्य कराया
हादसे के बाद डीसीएम में मछलियां भरी हुई थी जो सड़क पर फैल गईं। उन्हें भी एक्सप्रेस वे से बाहर कराया गया। रास्ता साफ कर यातायात सामान्य रूप से चला या गया टैंकर के चालक व कंडक्टर मौके से भाग गए। 

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें